Home /News /nation /

congress mp rahul gandhi three day kerala tour from today will return to delhi on sunday

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का तीन दिवसीय केरल दौरा आज से, रविवार को लौटेंगे दिल्ली

राहुल गांधी रविवार को कोझिकोड से दिल्ली लौटेंगे. (File Photo)

राहुल गांधी रविवार को कोझिकोड से दिल्ली लौटेंगे. (File Photo)

Congress, Rahul Gandhi, Kerala News: राहुल गांधी शुक्रवार सुबह कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) प्रमुख के सुधाकरन के नेतृत्व वाले कांग्रेस नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा.

वायनाड: सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की छात्र इकाई स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के कार्यकर्ताओं द्वारा राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ किए जाने के एक सप्ताह बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड का दौरा करेंगे. पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी दी.

सूत्रों ने बृहस्पतिवार को कहा कि अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दौरान गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे, जिसमें मनांथावडी में एक किसान बैंक के भवन का उद्घाटन और सुल्तान बाथेरी में यूडीएफ बहुजन संगमम/समागम शामिल है.

गांधी शुक्रवार सुबह कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) प्रमुख के सुधाकरन के नेतृत्व वाले कांग्रेस नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा. राहुल गांधी रविवार को कोझिकोड से दिल्ली लौटेंगे.

पिछले सप्ताह कलपेट्टा में जंगलों के आसपास इको-सेंसिटिव जोन के मुद्दे पर गांधी की निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए निकाले गए विरोध मार्च ने हिंसक रूप ले लिया था.

एसएफआई के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने कथित तौर पर लोकसभा सदस्य के कार्यालय में प्रवेश किया और उसमें तोड़फोड़ की. कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री पिनराई विजयन की जानकारी में वायनाड के सांसद कार्यालय में तोड़फोड़ की गई.

सोमवार को राज्य विधानसभा में इस मुद्दे को उठाते हुए कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ ने सदन की कार्यवाही बाधित कर दी थी, जिससे अध्यक्ष को सदन की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित करनी पड़ी थी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि माकपा में जिला स्तर से लेकर राज्य सचिवालय तक सभी ने हमले की निंदा की थी और एलडीएफ सरकार ने भी तत्काल कार्रवाई की जैसा कि क्षेत्र के वरिष्ठ प्रभारी अधिकारी के निलंबन के अलावा, महिलाओं और एसएफआई कार्यकर्ता गिरफ्तारी से देखा जा सकता है.

Tags: Congress, Kerala, Rahul gandhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर