शशि थरूर बोले- मेरे संसदीय क्षेत्र में लॉकडाउन से नहीं घटे कोरोना के मामले

शशि थरूर बोले- मेरे संसदीय क्षेत्र में लॉकडाउन से नहीं घटे कोरोना के मामले
कोरोना पर शशि थरूर ने दी प्रतिक्रिया.

केरल (Kerala) में सोमवार को 702 और लोगों के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 20 हजार के करीब यानी 19,727 हो गई है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है. केरल (Kerala) में भी मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) से कांग्रेस के सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को लेकर चिंता जताई है. उन्‍होंने इसके संबंध में अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट शेयर किया है.

शशि थरूर ने कहा, 'तिरुवनंतपुरम में लॉकडाउन बढ़ाने संबंधी रिपोर्ट पर अपनी चिंता व्‍यक्‍त कराने के लिए मैंने केरल के मुख्य सचिव विश्‍वास मेहता से बात की है. मेरे संसदीय क्षेत्र के कई लोगों ने बताया है कि 3 सप्ताह के लॉकडाउन से कोविड-19 के प्रसार में कोई कमी नहीं देखने को मिली थी. हमें जीवन और आजीविका को संतुलित करने के लिए लोगों को काम पर वापस जाने देना होगा.'


बता दें कि केरल में सोमवार को 702 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिनमें से कम से कम 43 स्वास्थ्य कार्यकर्ता हैं. इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 20 हजार के करीब यानी 19,727 हो गई है. इस अवधि में 745 लोग संक्रमण मुक्त हुए हैं. वहीं, कोविड-19 की वजह से कोझिकोड और कोट्टयम जिले में एक-एक व्यक्ति की मौत के साथ राज्य में इस महामारी में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 63 हो गई है.



मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने बताया कि 9,611 कोविड-19 मरीज इस समय उपचाराधीन हैं जबकि 10,054 मरीज अबतक ठीक हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि राज्य में करीब 1.55 लाख लोगों को निगरानी में रखा गया है. उन्होंने बताया कि 483 नये मरीज पूर्व में संक्रमित पाए गए लोगों के संपर्क में आने की वजह इस महामारी की चपेट में आए जबकि 35 लोगों के संक्रमण के स्रोत की जानकारी नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading