Home /News /nation /

महिला सांसदों के साथ सेल्फी लेकर शशि थरूर ने कहा- 'कौन कहता है काम करने के लिए लोकसभा आकर्षक जगह नहीं', ट्विटर पर भड़के लोग

महिला सांसदों के साथ सेल्फी लेकर शशि थरूर ने कहा- 'कौन कहता है काम करने के लिए लोकसभा आकर्षक जगह नहीं', ट्विटर पर भड़के लोग

शशि थरूर की इस तस्वीर पर हो रहा विवाद (Photo Credit- Twitter)

शशि थरूर की इस तस्वीर पर हो रहा विवाद (Photo Credit- Twitter)

Congress MP Shashi Tharoor Selfie with Woman's MP: कांग्रेस सांसद शशि थरूर लोकसभा में 6 महिला सांसदों के साथ सेल्फी लेकर विवादों में घिर गए हैं. दरअसल ट्विटर पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए शशि थरूर ने लिखा कि, कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है. कांग्रेस सांसद के इस ट्वीट से नाराज कई यूजर्स ने महिलाओं को लेकर उनकी मानसिकता पर सवाल उठाए. विवाद बढ़ने के बाद शशि थरूर ने ट्विटर करके माफी मांगी और सफाई दी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: कभी अपने बयान से कभी अपने ट्वीट से कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सदस्य शशि थरूर सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट से यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. संसद के शीतकालीन सत्र (Parliament Winter Session) की शुरुआत पर आज सुबह कांग्रेस नेता शशि थरूर ने 6 महिला सांसदों के साथ एक सेल्फी ट्विटर पर पोस्ट की. इसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. कई लोगों ने महिलाओं को लेकर उनकी सोच पर सवाल उठाए. मामला बढ़ता देख बाद में शशि थरूर ने दोबारा एक और ट्वीट करके माफी मांग ली.

    दरअसल कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने आज सुबह संसद में 6 महिला सांसदों, इनमें टीएमसी की नुसरत जहां (Nusrat Jahan), मिमी चक्रबर्ती (Mimi Chakraborty), एनसीपी की सुप्रिया सुले (Supriya Sule), कांग्रेस की परनीत कौर और डीएमके की महिला सांसद के साथ ली गई सेल्फी को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि…”कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है.” शशि थरूर की इस पोस्ट पर विवाद बढ़ने लगा और यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया. कई महिला यूजर्स ने इस पोस्ट पर महिलाओं को लेकर शशि थरूर की सोच पर सवाल खड़े कर दिए.

    विद्या नाम की एक यूजर ने लिखा कि, महिलाएं लोकसभा को आकर्षक बनाने के लिए सजावट का सामान नहीं है, वे सांसद हैं और आप उनका अपमान कर रहे हैं. वहीं अलीशा रहमान सरकार ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, यह सही है कि लोकसभा में महिलाओं को सिर्फ ग्लैमर बढ़ाने के लिए चुना जाता है.यही वजह है कि कुछ दल महिला आरक्षण विधेयक पर जोर दे रहे हैं.

    अपनी इस पोस्ट पर ट्रोल किए जाने के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने माफी मांग ली. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “सेल्फी (महिला सांसदों की पहल पर ली गई थी) और इसका मकसद हास्य था और उन्होंने ही मुझे इसी भावना से ट्वीट करने के लिए कहा था. मुझे अफसोस है कि कुछ लोगों को यह बुरा लगा. लेकिन मुझे इस सौहार्द पूर्ण माहौल में काम करना पसंद है.”

    Tags: All India Congress Committee, Indian Parliament, Parliament Winter Session, SHASHI THAROOR

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर