कांग्रेस में बड़े बदलाव, पी चिदंबरम बने मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम को मेनिफेस्टो कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है.

News18Hindi
Updated: September 15, 2018, 5:17 PM IST
कांग्रेस में बड़े बदलाव, पी चिदंबरम बने मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन
(फाइल फोटो- पी चिदंबरम)
News18Hindi
Updated: September 15, 2018, 5:17 PM IST
कांग्रेस ने प्रशासनिक स्तर पर कई बड़े बदलाव किए हैं. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को मेनिफेस्टो कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है. राजीव गौड़ा को इसी कमेटी का संयोजक नियुक्त किया गया है. एके एंटनी को कॉर्डिनेशन कमेटी का अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री जयराम रमेश को भी कन्वीनर नियुक्त किया है.

आनंद शर्मा को पब्लिसिटी कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है और पवन खेड़ा को कन्वीनर नियुक्त किया गया है.

बता दें इससे पहले शुक्रवार को तेलंगाना के लिए भी कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया था. भक्त चरण दास को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष और पूर्व राष्ट्रपित प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी को इस सक्रीनिंग कमेटी का सदस्य बनाया गया है.

ऑल इंडिया कांग्रेस पार्टी के सचिव पदों में भी बदलाव किया गया है. अरुणांचल प्रदेश के सचिव की जिम्मेदारी जेनिथ संगमा को दी गई है वहीं चार्ल्स पेगंरोप को को मणिपुर का सचिव बनाया गया है. बेक्टर केशिंग को मेघालय का सचिव बनाया गया है.

अमपारीन लिंगदोह को मिजोरम और प्रद्युद बरदोलोई को नगालैंड की जिम्मेदारी दी गई है. सुधीर शर्मा को जम्मू और कश्मीर का सचिव बनाया गया है वहीं सिरिवेल्ला प्रसाद को तमिलनाडु की जिम्मेदारी दी गई है. नाना पटोले को किसान खेत मजदूर कांग्रेस का चेयरमैन बनाया गया है.

ये भी पढ़ें-
रावण Exclusive: 'जेल में 8 महीने इलाज नहीं कराया गया, समाज नहीं होता तो घर बिक जाता'
Loading...
PM की अहम बैठक शुरू: पेट्रोल-डीज़ल सस्ता करने समेत इन तीन चीजों पर हो सकता है विचार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर