होम /न्यूज /राष्ट्र /राहुल का हमला, बोले- मिजोरम की संस्कृति को तबाह करने की कोशिश में BJP और RSS

राहुल का हमला, बोले- मिजोरम की संस्कृति को तबाह करने की कोशिश में BJP और RSS

राहुल गांधी- फाइल फोटो

राहुल गांधी- फाइल फोटो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, दावा किया कि राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) आगामी चुनाव म ...अधिक पढ़ें

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को दावा किया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बीजेपी को भलीभांति पता है कि पार्टी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएगी. मिजोरम के चंफई में पहली चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर राज्य की संस्कृति को तबाह करने की कोशिश का भी आरोप लगाया.

    उन्होंने कहा, 'संघ और बीजेपी समझते हैं कि मिजोरम में घुसने और यहां की संस्कृति बर्बाद करने के लिए उनके पास यही एक अवसर बचा है. उन्हें पता है कि वे अगला लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएंगे.' मिजोरम की 40 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 28 नवंबर को होगा. यह पूर्वोत्तर में एक मात्र राज्य बचा है जहां कांग्रेस सत्ता में है.

    यह भी पढ़ें: मिज़ोरमः कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया खरीद-फरोख्त का आरोप, 201 उम्मीदवार मैदान में

    उन्होंने दावा किया कि राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) आगामी चुनाव में बीजेपी की साझेदार है. कांग्रेस आरोप लगा रही है कि एमएनएफ और बीजेपी त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति में चुनाव के बाद गठबंधन करेंगे. हालांकि दोनों ही दल इस दावे को खारिज कर चुके हैं.

    यह भी पढ़ें:  मिजोरम विधानसभा चुनाव में ब्रू शरणार्थी भी दे सकेंगे मतदान

    Tags: Congress, Mizoram, Mizoram Assembly Election 2018, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें