सोनिया गांधी गंगाराम अस्पताल में भर्ती, रुटीन चेकअप के लिए कराया गया एडमिट

सोनिया गांधी गंगाराम अस्पताल में भर्ती, रुटीन चेकअप के लिए कराया गया एडमिट
सोनिया गांधी को रूटीन जांच के लिए भर्ती कराया गया है. (फाइल फोटो).

अस्पताल के चेयरमैन डीएस राणा (Dr. DS, RANA) ने बताया है कि सोनिया गांधी रूटीन जांच (Routine Check-up) के लिए भर्ती कराया गया है. उनकी कंडीशन स्टेबल बनी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 31, 2020, 12:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल (Gangaram Hospital) में भर्ती (Admitted) कराया गया है. उन्हें अस्पताल में शाम 7 बजे भर्ती कराया गया है. अस्पताल के चेयरमैन डीएस राणा (Dr. DS, RANA) ने बताया है कि सोनिया गांधी को रूटीन जांच (Routine Check-up) के लिए भर्ती कराया गया है. उनकी कंडीशन स्टेबल बनी हुई है. इसके पहले फरवरी महीने में भी सोनिया गांधी को गंगाराम अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था.

गौरतलब है कि सोनिया गांधी विदेश में भी इलाज करवा चुकी हैं. साल 2017 में उन्होंने अमेरिका में रहकर इलाज करवाया था. 73 वर्षीय सोनिया गांधी बीते सालों में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से घिरी रही हैं. यही कारण है कि बीच में उनकी राजनीतिक सक्रियता में भी कमी आई थी. राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद उन्हें एक बार फिर कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया. राहुल से पहले वो लंबे समय तक कांग्रेस अध्यक्ष रही हैं.

गौरतलब है कि सोनिया ने सोमवार सुबह पार्टी के राज्यसभा सदस्यों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के साथ बैठक भी की.



(और जानकारी का इंजतार...)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading