• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • ‘गेहूं के बर्तन में नोट छिपाने’ वाले बयान को लेकर राहुल ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना

‘गेहूं के बर्तन में नोट छिपाने’ वाले बयान को लेकर राहुल ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना

फाइल फोटो

फाइल फोटो

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के कथित बयान से जुड़ा जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह नोटबंदी का उल्लेख करते और कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रतीत हो रहे हैं.

  • Share this:
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘गेंहू के बर्तन में नोट छिपाने’ संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कथित बयान को लेकर शनिवार को उन पर निशाना साधा. राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी ने किसानों के पास कालाधन होने की बात कहकर अन्नदाताओं का अपमान किया है.

    गांधी ने प्रधानमंत्री के इस कथित बयान से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘क्या आपने माल्या, ‘मेहुल भाई’, नीरव मोदी को गेहूँ उगाते देखा है? मोदीजी किसान का अपमान मत करिए.’ उन्होंने कहा, ‘पहले आपने (मोदी) नोटबंदी करके किसान का पैसा बटोरकर सूट-बूट वाले मित्रों को देने का घोटाला किया. अब कह रहे हो कि किसान का वो पैसा काला धन था. किसान का ये अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान.’

    यह भी पढ़ें:  कांग्रेस ने खेला बड़ा 'गेम', सीएम राजे के सामने उतारा मानेवन्द्र सिंह को

    दरअसल, गांधी ने प्रधानमंत्री के कथित बयान से जुड़ा जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह नोटबंदी का उल्लेख करते और कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रतीत हो रहे हैं. इसमें प्रधानमंत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘(इनके) यार दोस्तों में से कोई बिस्तर के नीचे नोट बिछाकर सोते थे, कोई बोरे में भरकर नोट रखते थे, तो गेंहू के बड़े-बड़े बर्तनों में नोट छिपाकर रखते थे और ऊपर से गेहूं रख देते थे....’

    राहुल गांधी के आरोप पर फिलहाल सरकार या बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

    यह भी पढ़ें:   दोस्ती पक्की करने के लिए एक साथ रैली करेंगे राहुल गांधी और चंद्रबाबू नायडू



    यह भी पढ़ें: राहुल के विदेशी केले और स्मृति की साड़ियों ने अमेठी में लगाया सियासी तड़का

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज