कांग्रेस ने जारी की 27 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, तिरुअनंतपुरम से शशि थरूर लड़ेंगे चुनाव

अरुणाचल प्रदेश की दो, छत्‍तीसगढ़ की पांच, केरल की 12, उत्‍तर प्रदेश की सात और अंडमान और निकोबार की एक सीट के लिए उम्‍मीदवारों के नाम जारी किए हैं.

News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 12:05 AM IST
कांग्रेस ने जारी की 27 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, तिरुअनंतपुरम से शशि थरूर लड़ेंगे चुनाव
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 12:05 AM IST
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अरुणाचल प्रदेश, छत्‍तीसगढ़, केरल, उत्‍तर प्रदेश और अंडमान व निकोबार के लिए उम्‍मीदवारों की सूची जारी की है. इसके तहत अरुणाचल प्रदेश की दो, छत्‍तीसगढ़ की पांच, केरल की 12, उत्‍तर प्रदेश की सात और अंडमान और निकोबार की एक सीट के लिए उम्‍मीदवारों के नाम जारी किए हैं.

पार्टी ने उत्‍तर प्रदेश के कैराना से हरेंदर मलिक, बिजनौर से इंदिरा भाटी, मेरठ से ओमप्रकाश शर्मा, गौतमबुद्ध नगर से अरविंद सिंह चौहान, अलीगढ़ से चौधरी बृजेंदर सिंह, हमीरपुर से प्रीतम लोधी और घोसी से बालकृष्‍ण चौहान को उतारा है.

कांग्रेस में क्‍यों मची है भगदड़, 6 राज्‍यों में 17 दिग्‍गजों ने थामा बीजेपी का दामन



वहीं केरल की तिरुअनंतपुरम सीट से शशि थरूर, कासरगोड से राजमोहन उन्‍नीथन, कोझिकोड से एमके राघवन, पलक्‍कड़ से वीके श्रीकंटन, एर्नाकुलम से हिबी ईडन, इडुक्‍की से डीन कुरियाकोस, कन्‍नूर से के सुधाकरण को टिकट मिला है.

कांग्रेस ने जारी की 27 उम्मीदवारों की लिस्ट


छत्‍तीसगढ़ की सरगुजा सीट से खेल साय सिंह, रायगढ़ से लालजीत सिंह राठिया, जांजगीर-चांपा रवि भारद्वाज, बस्‍तर से दीपक बैज, कांकेर से बीरेश ठाकुर को चुनावी समर में उतारा गया है.

वहीं अरुणाचल पूर्व से जेम्‍स लोवांगचा वांगलेट और पश्चिम से नबाम टुकी को टिकट मिला है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...