राहुल की मोबाइल पर नजर को लेकर कांग्रेस ने दी सफाई, कही ये बात

राहुल गांधी की इस तस्वीर पर कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी को यह आरोप लगाना शोभा नहीं देता. पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने यह सवाल भी किया कि अभिभाषण के दौरान बीजेपी के कई नेता और मंत्री आपस में बातें कर रहे थे, लेकिन इस पर कुछ कहना उचित है?

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 5:15 PM IST
राहुल की मोबाइल पर नजर को लेकर कांग्रेस ने दी सफाई, कही ये बात
संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान राहुल गांधी के मोबाइल देखने पर कांग्रेस ने दी सफाई (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 5:15 PM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान अपना मोबाइल देखते नजर आए. राहुल गांधी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद बीजेपी नेताओं ने इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधा.

वहीं राहुल गांधी की इस तस्वीर पर कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी को यह आरोप लगाना शोभा नहीं देता. पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने यह सवाल भी किया कि अभिभाषण के दौरान बीजेपी के कई नेता और मंत्री आपस में बातें कर रहे थे, लेकिन इस पर कुछ कहना उचित है?

उन्होंने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, "इस तरह की टिप्पणी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जा सकती. राहुल जी हमारे साथ बैठे थे और सुन रहे थे. अब यह कहा जाए कि बीजेपी का कौन सा नेता किससे बात कर रहा था, कहां देख रहा था? गंभीर और सत्तारुढ़ राजनीतिक दलों को ऐसी टिप्पणी शोभा नहीं देती है."

शर्मा ने कहा, "कुछ हिंदी के जटिल शब्द और उन्होंने स्पष्ट रूप से नहीं सुना था और उसी के संदर्भ में पूछ रहे थे. अगर बीजेपी के वरिष्ठ मंत्री आपस में बात कर रहे थे तो क्या वह राष्ट्रपति के पद का अनादर कर रहे थे?"

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बाबुल सुप्रियो सहित सत्तापक्ष के कई सांसदों ने राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नजर मोबाइल फोन पर होने संबंधी तस्वीर सामने आने के बाद उन पर तंज कसते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया.

ये भी पढ़ें: Opinion: क्यों सन्नाटे में है विपक्ष के नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...