अपना शहर चुनें

States

PM की सर्वदलीय बैठक पर कांग्रेस का कटाक्ष, कहा- सरकार का तरीका अड़ियल और अहंकारी है

पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, तृणमूल कांग्रेस के सुदीप बंदोपाध्याय, शिवसेना सासंद विनयाक राउत और शिरोमणि अकाली दल के बलविंदर सिंह भूदड़ ने किसानों का मुद्दा उठाया था. (फोटो: ANI/Twitter)
पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, तृणमूल कांग्रेस के सुदीप बंदोपाध्याय, शिवसेना सासंद विनयाक राउत और शिरोमणि अकाली दल के बलविंदर सिंह भूदड़ ने किसानों का मुद्दा उठाया था. (फोटो: ANI/Twitter)

All Party Meet: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की अध्यक्षता में हुई बैठक में कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, तृणमूल कांग्रेस के सुदीप बंदोपाध्याय, शिवसेना सासंद विनयाक राउत और शिरोमणि अकाली दल के बलविंदर सिंह भूदड़ ने किसानों का मुद्दा उठाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 7:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में शनिवार को सर्वदलीय बैठक का आयोजन हुआ. इस बैठक में पीएम ने किसान मुद्दे (Farmer's Issue) पर भी बात की. हालांकि, इस दौरान कांग्रेस (Congress) ने किसानों को लेकर पीएम की तरफ से की गई बातों की आलोचना की है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने सरकार पर अहंकारी और अड़ियल होने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस नेता चौधरी ने कहा 'प्रधानमंत्री ने केवल सरकार और किसानों के बीच हुई बातचीत को सुनाया है.'  उन्होंने कहा 'पीएम ने केवल यह कहा है कि कृषि मंत्री ने किसानों को भरोसा दिया है कि वे केवल एक कॉल की दूरी पर हैं. बशर्ते वे सरकार के प्रस्ताव को स्वीकार कर लें.' उन्होंने कहा कि सरकार मुद्दे को अड़ियल और अहंकारी मानसिकता के साथ देख रही है. हालांकि, जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह ने कानूनों का समर्थन किया है.





यह भी पढ़ें: सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी बोले- बातचीत से ही निकलेगा हल, किसानों से बस एक कॉल दूर
पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, तृणमूल कांग्रेस के सुदीप बंदोपाध्याय, शिवसेना सासंद विनयाक राउत और शिरोमणि अकाली दल के बलविंदर सिंह भूदड़ ने किसानों का मुद्दा उठाया था. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पीएम ने कहा 'जो नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है मैं उस बात को दोहराना चाहता हूं.' उन्होंने कहा 'हम अभी तक किसी सहमति पर नहीं पहुंचे हैं, लेकिन हम आपके सामने पेशकश कर रहे हैं. आप जाएं और विचार करें.' पीएम ने किसानों से कहा कि वे केवल एक कॉल की दूरी पर हैं.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने लिखा 'सर्वदलीय बैठक के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बात की भरोसा दिया है कि सरकार खुले मन के साथ किसान मुद्दे को संभाल रही है. पीएम ने कहा कि भारत सरकार का मत वही है, जो कृषि मंत्री की तरफ 22वें प्रस्ताव में दिया गया था. उन्होंने तोमर जी की बात दोहराई है कि वे बातचीत से केवल एक कॉल की दूरी पर हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज