पेट्रोल की बढ़ती कीमतों ने PM की जेब में लगाई आग, इसलिए मेट्रो से किया सफर: कांग्रेस

प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की आधारशिला रखने के लिए धौलाकुआं से द्वारका तक एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो से सफर किया था.

News18Hindi
Updated: September 21, 2018, 5:09 PM IST
पेट्रोल की बढ़ती कीमतों ने PM की जेब में लगाई आग, इसलिए मेट्रो से किया सफर: कांग्रेस
एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन मेट्रो में सफर करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- PTI
News18Hindi
Updated: September 21, 2018, 5:09 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वीवीआईपी मूवमेंट के दौरान ट्रैफिक टालने के लिए एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन मेट्रो से दिल्ली स्थित द्वारका तक सफर किया. हालांकि, कांग्रेस ने प्रधानमंत्री की इस यात्रा पर कुछ और ही दावा किया. कांग्रेस के कर्नाटक यूनिट ने आरोप लगाया कि तेल की बढ़ती कीमतों ने प्रधानमंत्री की जेब में भी आग लगा दी है. इसलिए उन्हें दिल्ली मेट्रो से सफर करना पड़ा.

बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य वरिष्ठ पार्टी के नेताओं ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर मोदी सरकार पर हमला किया है. विपक्षी और अन्य सहयोगियों ने 10 सितंबर को भारत बंद किया था.

प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की आधारशिला रखने के लिए धौलाकुआं से द्वारका तक एअरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो से सफर किया था. मेट्रो अधिकारियों ने बताया कि यह यात्रा 14 मिनट में पूरी हुई थी. इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की स्थापना द्वारका के सेक्टर 25 में होगी.

यह भी पढ़ें: यूपी में बीजेपी को चेतावनी- 'हमारे यहां आकर वोट न मांगे, कुछ गलत हुआ तो हम जिम्मेदार नहीं'


Loading...



डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मेट्रो की एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन में यात्रा की. वह दोपहर 3:13 बजे धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन से एक मेट्रो ट्रेन में सवार हुए और द्वारका के सेक्टर 21 मेट्रो स्टेशन तक यात्रा की और दोपहर 3:27 बजे वहां से रवाना हो गए.’

यह भी पढ़ें: ‘मोदी को राम मंदिर का वकील बनने भेजा था वे तो मुस्लिमों की बीवियों के वकील बन गए’

इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली मेट्रो में मुस्कान. कन्वेंशन सेंटर की आधारशिला रखने के बाद द्वारका से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के दौरान लोगों ने उनसे बात की.’ मोदी वीवीआईपी मूवमेंट के चलते लगने वाले ट्रैफिक जाम से बचने के लिए दूरस्थ क्षेत्रों तक पहुंचने के वास्ते अकसर मेट्रो सेवा का इस्तेमाल करते रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें:25 सितंबर से 27 राज्यों में शुरू होगी मोदी की फ्री हेल्थ केयर योजना, जानें आपको क्या मिलेंगे फायदे
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...