जयराम रमेश ने कहा, 'प्रधानमंत्री जी अपने मंत्रियों से कहिए कि ट्रोलिंग की जगह काम पर ध्यान दें'

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर पीएम को सलाह दी है.

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर पीएम को सलाह दी है.

देश में महामारी चरम पर है. इस वक्त विपक्ष ने अपनी भूमिका अदा करते हुए देश के पीएम को सुझावों भरा एक पत्र सौंपा है. अब विपक्षी पार्टी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने पीएम को एक सलाह भी ट्विटर के जरिये दे दी है कि - वे अपने मंत्रियों से ट्रोलिंग के बजाय काम पर ध्यान देने के लिए कहें. उन्होंने ऐसा क्यों कहा, इसके पीछे की वजह भी दिलचस्प है.

  • Share this:

नई दिल्ली. देश में महामारी के बेकाबू हालात पर सरकार की आलोचना करते हुए इन दिनों पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जयराम रमेश खूब तंज कस रहे हैं. उन्होंने पहले तो वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो को लेकर ट्विटर के जरिये व्यंग्य किया था और अब उन्होंने पीएम मोदी को सलाह दी है कि वे अपने मंत्रियों से कहें कि वे ट्रोलिंग की जगह काम पर ध्यान दें. जयराम रमेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से सीधे पीएम को संबोधित करते हुए एक पोस्ट डाला है. कांग्रेस नेता ने इसमें लिखा है कि - 'विपक्ष की ये संयुक्त अपील है आपकी मानवता और लोकतांत्रिक भावना है कि हम कोविड-19 को एक साथ मिलकर ही हरा सकते हैं. अगर आप 'मन की बात' की जगह 'काम की बात' सुनें तो.' इसी पोस्ट में उन्होंने नीचे एक नोट डाला है कि 'आप अपने मंत्रियों से काम करने के लिए कहें न कि ट्रोल करने के लिए'

Youtube Video
जयराम रमेश ने क्यों दी ट्रोलिंग पर सलाह?कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्रोलिंग को लेकर ये सलाह अपने मंगलवार के ट्वीट को लेकर दी है. दरअसल जयराम रमेश ने कल ट्वीट करते हुए लिखा था कि- ' ब्रिटेन में पढ़ाई कर रहे मेरे छोटे बेटे ने वैक्सीन की पहली डोज ली. जो सर्टिफिकेट उसे मिला, उसमें कहीं कोई बोरिस जॉनसन की तस्वीर नहीं थी. जैसा हमारे देश में हो रहा है.' इस ट्वीट के जरिये उनका सीधा निशाना पीएम मोदी पर ही था. अब उनके ट्वीट के जवाब में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने पलटवार करते हुए ट्वीट करके लिखा कि -' देश के लगभग सभी हॉस्पिटल छोटे या बड़े सबके नाम की शुरुआत नेहरू, इंदिरा और राजीव गांधी के नाम से ही है.' उन्होंने ट्वीट के जरिये जयराम रमेश से ये सवाल भी किया कि - 'जहां आपके बेटे ने वैक्सीन है, क्या उस अस्पताल का नाम बोरिस जॉनसन के नाम पर है?' जयराम रमेश ने केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के इसी ट्वीट की ओर इशारा करते हुए पीएम से ट्रोलिंग वाली बात कही है.

विपक्ष ने पीएम मोदी को लिखा है सुझाव वाला पत्र
कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में विपक्ष की 12 पार्टियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने सुझावों के साथ पत्र लिखा है. पीएम को लिखे पत्र में विपक्षी नेताओं ने अपने पत्र में नि:शुल्क कोरोना टीकाकरण करने और सेंट्रल विस्टा परियोजना को रोकने की मांग की. साथ ही सभी बेरोजगार लोगों को छह हजार रुपये प्रति महीने देने और जरूरतमंदों को नि:शुल्क अनाज उपलब्ध कराने की भी मांग की गई है. 12 विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि लाखों ‘अन्नदाताओं’ को महामारी की चपेट में आने से बचाने के लिए नए कृषि कानून भी निरस्त किए जाएं. कांग्रेस के नेता जयराम रमेश ने इस चिट्ठी को भी अपने ट्वीट के साथ अटैच किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज