कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, रूटीन चेकअप के लिए हुई थीं भर्ती

सोनिया गांधी को 20 जुलाई को रूटीन चेकअप के लिए भर्ती कराया गया था (फाइल फोटो)

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को सर गंगाराम अस्पताल में डिपार्टमेंट ऑफ चेस्ट एंड रेस्पिरेटरी मेडिसिन के चीफ डॉ. अरुप कुमार बसु और उनकी टीम की देखरेख में 30 जुलाई को भर्ती कराया गया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को रविवार को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) से छुट्टी मिल गई है. अस्पताल के चेयरमैन (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट) डॉ. डीएस राणा ने इसकी जानकारी दी है. अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि सोनिया गांधी 30 जुलाई को यहां भर्ती हुई थीं. सर गंगा राम अस्पताल (एसजीआरएच) के चेयरमैन ने कहा कि वह ‘नियमित परीक्षण और जांच’ के लिए भर्ती हुई थीं.

    डॉ. डीएस राणा ने स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा कि 30 जुलाई 2020 की शाम सात बजे सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हुईं सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को आज दोपहर एक बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. छुट्टी दिए जाने के वक्त उनकी हालत स्थिर थी.’ एसजीआरएच ने शुक्रवार को बुलेटिन में कहा था, “उनकी जांच की जा रही है और उनमें संतोषजनक सुधार दिख रहा है.”



    30 जुलाई को हुई थीं भर्ती
    जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष को सर गंगाराम अस्पताल में डिपार्टमेंट ऑफ चेस्ट एंड रेस्पिरेटरी मेडिसिन के चीफ डॉ. अरुप कुमार बसु और उनकी टीम की देखरेख में भर्ती कराया गया था. 30 जुलाई को दाखिले के बाद कांग्रेस पार्टी ने एक बयान में कहा था कि सोनिया गांधी रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुई हैं. बाद में अस्पताल के अधिकारियों ने हेल्थ बुलेटिन में सोनिया गांधी के स्वस्थ होने की पुष्टि की थी. अधिकारियों ने बताया था कि सोनिया गांधी की तबियत सुधार है. (भाषा इनपुट के साथ)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.