लाइव टीवी

ई-मेल पर कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिरल के परिवार को मिली दुष्कर्म की धमकी

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 10:34 AM IST
ई-मेल पर कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिरल के परिवार को मिली दुष्कर्म की धमकी
कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) प्रवक्ता जयवीर शेरगिल (Jaiveer Shergill) ने धमकी वाला ई-मेल का स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में वह पुलिस के सामने शिकायत दर्ज कराएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 10:34 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) प्रवक्ता जयवीर शेरगिल (Jaiveer Shergill) के परिवार को किसी शख्स ने ई-मेल के जरिए धमकी दी है. शख्स ने इस मेल में सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या और उनके घरवालों से दुष्कर्म (rape) करने की बात कही है. जयवीर शेरगिल ने धमकी वाला ई-मेल का स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में वह पुलिस के सामने शिकायत दर्ज कराएंगे. उन्होंने पुलिस से अपील की है कि वह जल्द से जल्द धमकी भरा ई-मेल करने वाले शख्स का पता लगाए.

बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता को जो मेल भेजा गया है उसमें लिखा है कि आप जैसे साइको कांग्रेसी कहते हैं भाजपा ने पुलवामा के शहीदों के परिजनों को धोखा दिया और उसके पैसों को किसी अन्य जगह पर लगा दिया है.

इस मेल में सिख दंगों का भी जिक्र करते हुए कांग्रेस पर कई अभद्र टिप्पणी की गई है. इसके बाद मेल करने वाले शख्स ने जयवीर के परिवार वालों के साथ दुष्कर्म करने और सभी कांग्रेसियों को जान से माने की धमकी दी गई है.

इसे भी पढ़ें :- पुलवामा हमले की बरसी पर खौफ़ में पाकिस्तान, कहा- भारत कर रहा हमले की तैयारी

गौरतलब है कि कांग्रेस ने मोदी सरकार पर पुलवामा हमलों में शहीद हुए जवानों के लिए बनाए गए फंड का गलत इस्तेमाल करने का अरोप लगाया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पुलवामा के 40 शहीद जवानों के लिए बनाए गए 'भारत के वीर फंड' में देश के लोगों ने ढाई सौ करोड़ रुपये जमा किए लेकिन ये पैसा शहीद के परिवार वालों को नहीं मिला.

इसे भी पढ़ें :- पुलवामा हमले पर राहुल के ट्वीट पर मचा सियासी घमासान, बीजेपी बोली कांग्रेस पाकिस्तान को देना चाहती है क्लीन चिट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर