लाइव टीवी

प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ा कांग्रेस का 'हाथ', शिवसेना में हुईं शामिल

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 1:57 PM IST
प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ा कांग्रेस का 'हाथ', शिवसेना में हुईं शामिल
इससे पहले प्रियंका ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के बायो से कांग्रेस प्रवक्ता होने की जानकारी हटा ली थी.

इससे पहले प्रियंका ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के बायो से कांग्रेस प्रवक्ता होने की जानकारी हटा ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2019, 1:57 PM IST
  • Share this:
कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा देने के बाद शिवसेना में शामिल हो गई हैं. प्रियंका बीते कुछ दिनों से कांग्रेस से नाराज़ चल रही थीं. अब प्रियंका शिवसेना में शामिल होंगी. यह जानकारी शिवसेना नेता संजय राउत ने दी.

दरअसल, बीते दिनों प्रियंका जब राफेल से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने उत्तर प्रदेश के मथुरा पहुंची थीं, तो वहां पार्टी के कुछ सदस्यों ने कथित तौर पर उनसे दुर्व्यवहार किया था. इस संबंध में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से एक पत्र जारी किया गया था जिसे प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वविटर पर साझा कर पार्टी के इन कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर 'गुंडा' करार दिया था.



इसके बाद प्रियंका की शिकायत पर पार्टी ने दुर्व्यवहार करने वाले सदस्यों को बाहर निकाल दिया था, लेकिन बुधवार को उन्हें फिर पार्टी में शामिल किया गया, जिसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी के व्यवहार के प्रति निराशा जाहिर की थी.
Loading...

यह भी पढ़ें:  दिल्ली में BJP ने लगाया साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पोस्टर, लिखा- अब होगा 'न्याय'

इससे पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपना बायो चेंज कर दिया और ‘कांग्रेस प्रवक्ता’ हटा दिया था. इससे पहले उन्होंने अपनी प्रोफाइल में ‘राष्ट्रीय प्रवक्ता कांग्रेस’ जोड़ा हुआ था, जो अब डिलीट कर दिया गया.

यह भी पढ़ें:  Exclusive: न तो यूपीए न ही एनडीए सरकार बनने जा रही है: ममता बनर्जी

स्क्रीनशॉट


इससे पहले नाराज प्रियंका ने ट्वीट करके कहा था कि, 'यह देखना दुखद है कि कांग्रेस में कुछ खराब व्यवहार  करने वाले लोगों को अपना खून-पसीना पार्टी को देने वाले लोगों की जगह तरजीह दी जा रही है. मैंने पहले भी पार्टी के लिए पत्थर और अपशब्दों की मार सही है, लेकिन पार्टी के अंदर मेरे साथ दुर्व्यवहार करने वालों को, मुझे धमकाने वालों को बिना किसी कार्रवाई के ऐसे ही छोड़ा जा रहा है, यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है.'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...