लाइव टीवी

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी पर कांग्रेस का कटाक्ष, पूछा- ‘जान है तो जहान है’ का क्या हुआ?

भाषा
Updated: May 21, 2020, 11:48 PM IST
केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी पर कांग्रेस का कटाक्ष, पूछा- ‘जान है तो जहान है’ का क्या हुआ?
सुरजेवाला ने कहा इस समय रेलमंत्री सिर्फ राजनीति करने में व्यस्त हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ट्वीट किया, ‘क्या आपके कहने का मतलब है कि सामाजिक दूरी का खयाल रखो या नहीं रखो? सभी सीटों पर लोगों को बैठाना सुरक्षित है या खतरनाक है?

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) ने केंद्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) पर विमान सेवा बहाली को लेकर स्पष्ट बयान नहीं देने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा. कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि हरदीप पुरी को सामाजिक दूरी की अनुपालना के संदर्भ में साफ-साफ बातें करनी चाहिए.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने यह सवाल भी किया कि ‘जान है तो जहान है’ का क्या हुआ? उन्होंने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘क्या आपके कहने का मतलब है कि सामाजिक दूरी का खयाल रखो या नहीं रखो? सभी सीटों पर लोगों को बैठाना सुरक्षित है या खतरनाक है? उन्होंने कहा कि विमानन मंत्री, स्पष्ट बयान दीजिए.’



एक खबर का हवाला देते हुए सुरजेवाला ने कसा तंज

सुरजेवाला ने जिस कथित खबर का हवाला दिया उसके मुताबिक, नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गुरुवार को कहा कि विमान में अगर बीच वाली सीट छोड़ दी जाए तो भी सामाजिक दूरी की जरूरतें पूरी नहीं होतीं अत: ऐसे में बीच की सीट पर सवारी को बैठाया जाएगा.

25 मई से शुरू होंगी विमान सेवाएं

गौरतलब है कि सरकार ने 25 मई से विमान सेवाएं क्रमिक ढंग से बहाल करने का फैसला किया है. कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के चलते 25 मार्च से व्यावसायिक यात्री उड़ानों का संचालन निलंबित है.

ये भी पढ़ें- 'वंदे भारत मिशन के तहत आ चुके हैं 20000 से ज्यादा नागरिक, बढ़ाई जाएगी संख्या'
First published: May 21, 2020, 11:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading