40 ट्रेन रास्ता भटक गईं, 48 घंटे में 9 मौत हो गईं, रेल मंत्री इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे: कांग्रेस

40 ट्रेन रास्ता भटक गईं, 48 घंटे में 9 मौत हो गईं, रेल मंत्री इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे: कांग्रेस
भारत और चीन विवाद को लेकर कांग्रेस हमलावर है.

रणदीप सुरेजवाला ने कहा, अब तक 40 ट्रेनें अपना रास्ता भटक चुकी हैं, पिछले 48 घंटों में 9 लोगों की मौत हो चुकी है, फिर भी रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे हैं?

  • Share this:
नई दिल्ली. ट्रेनों (Trains) के रास्ता भटकने को कांग्रेस (Congress) ने मुद्दा बनाते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल (Rail Minister Piyush Goyal) और केंद्र सरकार के काम पर प्रश्न चिन्ह लगाया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने अपने ट्विटर पर प्रवासी मजदूरों का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रणदीप सुरेजवाला ने कहा, अब तक 40 ट्रेनें अपना रास्ता भटक चुकी हैं, पिछले 48 घंटों में 9 लोगों की मौत हो चुकी है, फिर भी रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे हैं?



राजनीति में व्यस्त हैं रेलमंत्री
सुरजेवाला ने कहा, ट्रेनों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में 4 दिन का समय लग रहा है. अराजकता की ओर ले जाने वाले लाखों प्रवासियों की मदद करने में रेलवे और केंद्र सरकार का समर्थन जीरो है. उन्होंने कहा कि इस दौर में भी रेलमंत्री राजनीति करने में लगे हुए हैं.



रणदीप सुरजेवाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें कई लोग शोर मचाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में लोग चिल्लाते हुए कह रहे हैं कि 3 दिन से इसी ट्रेन में बच्चे, महिलाएं और लोग बैठे हुए हैं. 3 दिन पहले ये ट्रेन वसई से गोरखपुर के लिए चली थी, लेकिन उड़ीसा, झारखंड, कोलकाता समेत कई जगहों पर घुमा चुकी है, पर अब तक अपने गंतव्य स्थान यानि की गोरखपुर नहीं पहुंची है. वीडियो में लोग रेलवे प्रशासन पर जानकारी न देने का आरोप भी लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः-

कोरोना की 'संजीवनी बूटी' बनीं ये 5 दवाइयां, दुनिया भर में ठीक हो रहे मरीज
कोरोना के बाद भारत में इस रहस्यमय बीमारी ने दी दस्तक, बच्चों को है ज्यादा खतरा, जानें इसके लक्षण

 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading