कांग्रेस बिहार में एक से 21 सितंबर के बीच 100 स्थानों पर डिजिटल बैठक करेगी

कांग्रेस बिहार में एक से 21 सितंबर के बीच 100 स्थानों पर डिजिटल बैठक करेगी
कांग्रेस बिहार में 100 स्थानों पर डिजिटल बैठक करेगी (सांकेतिक फोटो)

अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी (Indian Congress Committee) के सचिव एवं बिहार प्रभारी अजय कपूर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस एक सितंबर से 21 सितंबर तक बिहार (Bihar) के सभी जिलों में 100 जगहों पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 'बिहार क्रांति महासम्मेलन' का आयोजन करायेगी.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के आसन्न विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के मद्देनजर प्रदेश के विपक्षी महागठबंधन (opposition grand alliance) में शामिल कांग्रेस (Congress) राज्य के सभी जिलों में एक सिंतबर से 21 सितंबर के दौरान 100 स्थानों पर वीडियो कॉन्फ्रेंस (video conference) के माध्यम से बैठक का आयोजन करेगी. पटना स्थित कांग्रेस मुख्यालय (Congress headquarters) में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी (Indian Congress Committee) के सचिव एवं बिहार प्रभारी अजय कपूर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस एक सितंबर से 21 सितंबर तक बिहार (Bihar) के सभी जिलों में 100 जगहों पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 'बिहार क्रांति महासम्मेलन' का आयोजन करायेगी.

उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में प्रदेश से लेकर देश स्तर के नेता (leader) अपने-अपने विचार रखेंगे. साथ ही स्थानीय नेताओं (local leader) को भी इसमें अपनी बात रखने का मौका मिलेगा. एक प्रश्न के उत्तर में कपूर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress party) सम्मानजनक सीटों पर अपने सहयोगियों के साथ चुनाव मैदान (Election ground) में उतरेगी और मजबूती के साथ लड़ेगी.

"जनता सत्ता परिवर्तन चाहती है और विकास करने वाली नई सरकार बनाने का मन बना चुकी है"
उन्होंने बिहार की वर्तमान राजग सरकार पर बाढ़ हो या कोरोना सभी मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की जनता सत्ता परिवर्तन चाहती है और विकास करने वाली नई सरकार बनाने का मन बना चुकी है. कांग्रेस के कार्यकर्त्ता मजबूती के साथ इस लड़ाई को लड़ेंगे.
यह भी पढ़ें: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का कायाकल्प, पार्किंग-ट्रैफिक जाम से लेकर कई समस्याओं से मिलेगी निजात



संवाददाता सम्मेलन से पूर्व कपूर ने 19 जिला अध्यक्षों के साथ बैठक कर बिहार क्रांति सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने और यह सुनिश्चित करने को कहा कि हर सम्मेलन में कम-से-कम 8-10 हजार लोग वर्चुअल माध्यम से सम्मिलित हों. संवाददाता सम्मेलन में पार्टी सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष अशोक कुमार सहित अन्य नेता मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज