vidhan sabha election 2017

राहुल गांधी बोले- गुजरात में आ रही है कांग्रेस की आंधी

News18.com
Updated: December 8, 2017, 3:38 PM IST
राहुल गांधी बोले- गुजरात में आ रही है कांग्रेस की आंधी
File photo of Congress Party Vice President Rahul Gandhi. (Getty Images)
News18.com
Updated: December 8, 2017, 3:38 PM IST
गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार की आगाज़ के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान गुजरात के छोटा उदयपुर में रैली करने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा.

राहुल ने यहां कहा, गुजरात में बीजेपी आपके लिए क्या करना चाहती है ये उसने अभी तक आपको बताया भी नहीं है और न ही अब तक कोई घोषणा पत्र जारी किया है. अगर गुजरात में कांग्रेस की जीत होती है, तो हम दस दिन के भीतर ही किसानों की कर्ज माफी का खाक़ा बनाएंगे.

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की आंधी आ रही है, यहां कांग्रेस को जीतने से कोई भी नहीं रोक सकता है, हम यहां जरूर जीतेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा नीच व्यक्ति कहे जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भारत के पीएम की कुर्सी का आदर करती है. मोदी जी हमारे बारे में कुछ बोल सकते हैं, लेकिन इस पार्टी में कोई भी पीएम के लिए गलत शब्दों का प्रयोग नहीं कर सकता. इसलिए हमने मणिशंकर अय्यर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की. मोदी जी हमारे बारे में कुछ बोल सकते हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर