होम /न्यूज /राष्ट्र /एक-दूसरे पर टिप्पणी करने से बचें राजस्थान के नेता-विधायक, कांग्रेस की सख्त चेतावनी

एक-दूसरे पर टिप्पणी करने से बचें राजस्थान के नेता-विधायक, कांग्रेस की सख्त चेतावनी

कांग्रेस ने पार्टी के मामलों को लेकर टिप्‍पणी न करने को कहा है.  (सांकेतिक फोटो)

कांग्रेस ने पार्टी के मामलों को लेकर टिप्‍पणी न करने को कहा है. (सांकेतिक फोटो)

कांग्रेस (Congress) ने बृहस्पतिवार को राजस्थान (Rajasthan) के अपने नेताओं को चेतावनी दी कि वे अन्य नेताओं के खिलाफ और ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राजस्‍थान में कांग्रेस नेताओं को दी गई चेतावनी
पार्टी ने कहा कि टिप्‍पणी से बचें नेता
केसी वेणुगोपाल ने कहा- कार्रवाई होगी

नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress)  ने बृहस्पतिवार को राजस्थान (Rajasthan) के अपने नेताओं को चेतावनी दी कि वे अन्य नेताओं के खिलाफ और पार्टी के आंतरिक मामलों पर टिप्पणी नहीं करें तथा इस निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी अनुशासनत्मक कार्रवाई की जाएगी. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक परामर्श जारी कर कहा है कि यह बात संज्ञान में आई है कि कुछ नेता पार्टी के आंतरिक मामलों पर और दूसरे नेताओं के खिलाफ बयान दे रहे हैं.

केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी के नेता अन्य नेताओं के खिलाफ और पार्टी के आंतरिक मामलों पर टिप्पणी नहीं करें. इस निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले, वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी अगले एक -दो दिन में राजस्थान के मुख्यमंत्री के बारे में फैसला करेंगी. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोनिया से मुलाक़ात की थी और जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक नहीं हो पाने की घटना के लिए उनसे माफी मांगी. उन्होंने यह भी कहा कि वह अब अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे.

Tags: Congress, Rajasthan Congress

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें