लाइव टीवी

कांग्रेस देश भर में आज निकालेगी फ्लैग मार्च, 'संविधान बचाओ, भारत बचाओ' का देगी संदेश

News18Hindi
Updated: December 28, 2019, 10:30 AM IST
कांग्रेस देश भर में आज निकालेगी फ्लैग मार्च, 'संविधान बचाओ, भारत बचाओ' का देगी संदेश
कांग्रेस देश भर में आज निकालेगी फ्लैग मार्च, 'संविधान बचाओ, भारत बचाओ' का देगी संदेश

कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) शनिवार सुबह पार्टी मुख्यालय में ध्वजारोहण करेंगी तथा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) गुवाहाटी में एक सभा को संबोधित करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2019, 10:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पार्टी के 135वें स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस (Congress) शनिवार को देश के अलग-अलग हिस्सों में 'संविधान बचाओ, भारत बचाओ' के संदेश के साथ फ्लैग मार्च निकालेगी. देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी अपने स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) दिल्ली में, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) असम में और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा उत्तर प्रदेश के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी शनिवार सुबह पार्टी मुख्यालय में ध्वजारोहण करेंगी तथा राहुल गांधी गुवाहाटी में एक सभा को संबोधित करेंगे. दूसरी तरफ, उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका लखनऊ में कांग्रेस स्थापना दिवस समारोह में शामिल होंगी. इसके अलावा वह प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ भी बैठक करेंगी.

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक शनिवार को पार्टी की ओर से देश भर में 'संविधान बचाओ, भारत बचाओ' के संदेश के साथ फ्लैग मार्च निकाला जाएगा तथा विभिन्न स्थानों पर पार्टी के नेता संबंधित राज्यों की भाषाओं में संविधान की प्रस्तावना पढ़ेंगे.



इसे भी पढ़ें :- योगी को घेरने के चक्कर में कांग्रेस ने बिना जम्मू कश्मीर वाला नक्शा किया शेयर, लोगों ने किया ट्रोल



कांग्रेस ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना
नागरिकता संशोधन विधेयक, एनआरसी और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के मुद्दों को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए वेणुगोपाल ने कहा कि जब-जब भारत के संविधान को चुनौती दी जाएगी और देश को प्रगति के पथ से उतारने का प्रयास होगा तब तब कांग्रेस पुरजोर ढंग से आवाज उठाएगी.

इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र: कैबिनेट विस्तार से पहले विभागों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस नाराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2019, 7:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading