वैलेंटाइंस डे पर PM के लिए कांग्रेस की विश- अबकी बार ढेर सारा प्यार

कांग्रेस ने पीएम मोदी को वैलेंटाइंस डे की बधाई देते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है.

News18Hindi
Updated: February 14, 2018, 9:42 PM IST
वैलेंटाइंस डे पर PM के लिए कांग्रेस की विश- अबकी बार ढेर सारा प्यार
कांग्रेस ने पीएम मोदी को वैलेंटाइंस डे की बधाई दी है.
News18Hindi
Updated: February 14, 2018, 9:42 PM IST
पूरी दुनिया में वैलेंटाइंस डे की धूम है. दिनभर देश के अलग-अलग हिस्सों से वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेशन की तस्वीरें आती रहीं, कई शहरों से बजरंग दल के आतंक की खबरें भी आईं. लेकिन दिन खत्म होते होते एक ऐसी बात हो गई जिसने सबका दिन बना दिया. कांग्रेस ने एक वीडियो के जरिए इस प्यारभरे दिन की बधाई पीएम मोदी को दी है.

'पहला नशा' गाने के बैकग्राउंड स्कोर वाले इस वीडियो के जरिए कांग्रेस ने मोदी को ढेर सारा प्यार दिया है और उम्मीद जताई है कि अब वह प्यार बाटेंगे-जुमला नहीं, काम ज्यादा और हग कम करेंगे, नफरत से ब्रेकअप करेंगे और सभी देशवासियों को बराबर प्यार करेंगे. इस वीडियो में कांग्रेस ने दुआ मांगी है कि पीएम वही वादे करेंगे जो वे निभा पाएं.



अपने वीडियो के आखिर में कांग्रेस ने लिखा- अबकी बार ढेर सारा प्यार. इस वीडियो में हर महीने होने वाली पीएम के मन की बात पर निशाना साधते हुए यह भी कहा गया है कि पीएम को कभी-कभी जनता के मन की बात भी सुननी चाहिए.

यह पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस ने पीएम के लिए इस तरह का वीडियो जारी किया हो. इससे पहले एक वीडियो में कांग्रेस ने पीएम के वैश्विक नेताओं से गले मिलने का मजाक बनाया था. कांग्रेस ने उसे पीएम की हगप्लोमैसी नाम दिया था. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी पीएम मोदी के गले लगाने को लेकर टिप्पणी कर चुके हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर