'The Accidental Prime Minister' की स्क्रीनिंग के दौरान यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा

मध्य कोलकाता के चांदनी चौक इलाके के हिंद सिनेमा में कुछ दर्शकों ने बताया कि शो को पहले दिन स्क्रीनिंग के 10 मिनट बाद ही रद्द कर दिया गया.

News18Hindi
Updated: January 12, 2019, 4:26 AM IST
'The Accidental Prime Minister' की स्क्रीनिंग के दौरान यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा
फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का एक सीन
News18Hindi
Updated: January 12, 2019, 4:26 AM IST
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार संजय बारु द्वारा लिखी किताब पर बनाई गई फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' शुक्रवार को रिलीज हुई. इस फिल्म के रिलीज होने के दौरान इंदौर, जबलपुर और कोलकाता में काफी हंगामा हुआ. कोलकाता और लुधियाना में तो मल्टीप्लेक्स में फिल्म की स्क्रीनिंग बीच में रोकनी पड़ी. जबकि ग्लावियर में भारी सुरक्षा के बीच फिल्म की स्क्रीनिंग हुई.

मध्य कोलकाता के चांदनी चौक इलाके के हिंद सिनेमा में कुछ दर्शकों ने बताया कि शो को पहले दिन स्क्रीनिंग के 10 मिनट बाद ही रद्द कर दिया गया. युवा कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने कहा, ‘यह कुछ नहीं बल्कि एक प्रचार फिल्म है, जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस पार्टी को गलत तरीके से दिखाया गया है. हम इसकी निंदा करते हैं.’हालांकि, पश्चिम बंगाल कांग्रेस यूनिट ने एक बयान जारी कर उनकी कार्रवाई से असहमति व्यक्त की.

MOVIE REVIEW : मेकअप और स्टाइलिंग पर जबर्दस्त काम लेकिन नहीं बांध पाई फिल्म

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 'सुरक्षा कारणों के चलते 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की दोपहर की स्क्रीनिंग रद्द कर दी गई, क्योंकि हॉल के बाहर एक समूह द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था.' उन्होंने यह नहीं बताया कि हंगामे के बाद फिल्म का अलगा शो नहीं दिखाया गया.

उधर, इंदौर में इस फिल्म को मल्हार मेगा मॉल में देखने बड़ी संख्या में भाजपा जन युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पहुंचे. जहां पुलिस और भाजयुमो कार्यकर्ताओं के बीच बहस हुई. आखिरकार कई कार्यकर्ताओं को फिल्म देखने जाने दिया गया.



अनुपम खेर ने ट्विटर पर जारी की एक प्यारी वीडियो

वही फिल्म रिलीज़ होने के बाद एक अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी हुई है, जिसमें अनुपम खेर की मां दुलारी खेर नज़र आ रही हैं. दोनों आपस में 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म को लेकर चर्चा करते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में दुलारी खेर कहती हैं कि मुझे समझ नहीं आता कि तू करता क्या है, ऐसे कोई एक्टिंग करता है क्या. हालांकि, बाद में उन्होने बेटे अनुपम खेर को 100 में से 100 अंक दिए

देखें ये वीडियो:-

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर