होम /न्यूज /राष्ट्र /

कोरोना संक्रमित नेताओं के कारण कांग्रेस ने बदली तारीख, अब 4 सितंबर को महंगाई रैली

कोरोना संक्रमित नेताओं के कारण कांग्रेस ने बदली तारीख, अब 4 सितंबर को महंगाई रैली

कांग्रेस नेता जयराम रमेश. (File Photo)

कांग्रेस नेता जयराम रमेश. (File Photo)

कांग्रेस (Congress) महासचिव जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कहा है कि महंगाई पर कांग्रेस का हल्ला बोल 22 अगस्त से शुरू होगा और 4 सितंबर को दिल्ली में महंगाई पर रैली होगी. इसको लेकर वरिष्ठ नेताओं की चर्चा हुई है.

हाइलाइट्स

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दी जानकारी
कांग्रेस का हल्‍ला बोल 22 अगस्‍त से
कांग्रेस दिल्‍ली में 4 सितंबर को रैली करेगी

नई दिल्‍ली. कांग्रेस (Congress) महासचिव जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कहा है कि महंगाई पर कांग्रेस का हल्ला बोल 22 अगस्त से शुरू होगा और 4 सितंबर को दिल्ली में महंगाई पर रैली होगी. उन्‍होंने बताया कि 22 अगस्त को प्रदेश स्तर पर, 25 अगस्त को जिला स्तर पर और 27 अगस्त को ब्लॉक स्तर पर महंगाई पर हल्ला बोल रैली होगी. इसको लेकर वरिष्ठ नेताओं की चर्चा हुई है. उन्‍होंने कहा कि कुछ कांग्रेस नेता कोरोना से पीड़ित हैं तो कुछ रिकवर हो रहे हैं. कांग्रेस अध्‍यक्ष को भी कोरोना संक्रमण हुआ था. इसको देखते हुए अब महंगाई पर हल्ला बोल रैली 28 अगस्त की जगह अब 4 सितंबर को होगी.

जयराम रमेश ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली आयोजित होनी है, जिसे राहुल गांधी समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे. महंगाई के खिलाफ ‘महंगाई पर हल्ला बोल रैली’ की तारीख बदल दी गई है. दिल्‍ली में कोरोना केसों को देखते हुए किया गया है. इस रैली के जरिए केंद्र सरकार को संदेश दिया जाएगा. जयराम रमेश के अनुसार, कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ अपनी लड़ाई को आने वाले हफ्तों में और तेज करेगी. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बताया कि इस रैली से इतर प्रदेश कांग्रेस कमेटियां राज्य, जिला और ब्लॉक स्तर पर ‘महंगाई पर हल्ला बोल- चलो दिल्ली’ कार्यक्रम का आयोजन करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों में जागरूकता फैलाती रहेगी.

Tags: Congress, Jairam ramesh

अगली ख़बर