होम /न्यूज /राष्ट्र /वडोदरा में कंटेनर ने ऑटो रिक्‍शा को मारी टक्‍कर, 7 की मौत, 7 घायल

वडोदरा में कंटेनर ने ऑटो रिक्‍शा को मारी टक्‍कर, 7 की मौत, 7 घायल

गुजरात के वडोदरा में कंटेनर ने ऑटो को टक्‍कर मार दी, जिसमें 7 लोगों की  मौत हो गई.

गुजरात के वडोदरा में कंटेनर ने ऑटो को टक्‍कर मार दी, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई.

वडोदरा (Vadodara) के दरजीपुरा इलाके में बड़ी दुर्घटना की खबर है. यहां एक कंटेनर ने ऑटो रिक्शा को टक्‍कर मार दी जिससे 7 ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

वडोदरा में बड़ी सड़क दुर्घटना, 7 की मौत, 7 घायल
कंटेनर ने ऑटो रिक्‍शा को मारी टक्‍कर, पुलिस जांच शुरू
पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, किया राहत राशि का ऐलान

वडोदरा. वडोदरा (Vadodara) के दरजीपुरा इलाके में बड़ी दुर्घटना की खबर है. यहां एक कंटेनर ने ऑटो रिक्शा को टक्‍कर मार दी जिससे 7 लोगों के मरने और 7 लोगों के घायल हो गए हैं. ऑटो को कुचलने के बाद कंटेनर एयरफोर्स स्‍टेशन की दीवार में घुस गया. एयरफोर्स के जवानों ने घायलों को तुरंत अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस दुर्घटना पर प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख प्रकट किया है. अपने ट्वीट में उन्‍होंने राहत राशि देने की घोषणा भी की है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में ऑटो रिक्‍शा पूरी तरह बिखर गया है. उसमें सवार लोगों को गहरी चोटे आई हैं. उन्‍होंने कहा कि इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. घायलों से भी इस संबंध में पूछताछ की जाएगी. उन्‍होंने कहा कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन जिनकी मृत्‍यु हो गई है, उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दरजीपुरा इलाके में यातायात को भी व्‍यवस्थित कर दिया गया है, दुर्घटना के बाद यहां कुछ समय के लिए जाम लग गया था.

प्रधानमंत्री ने जताया शोक, राहत राशि की घोषणा की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वडोदरा में हुए सड़क हादसे पर गहरा शोक जताया है. उन्‍होंने अपने संदेश में कहा है कि ‘वडोदरा जिले में सड़क दुर्घटना में हुई मौत से दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं प्रकट करता हूं. ईश्‍वर, घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें. इस दुर्घटना में जिनका निधन हो गया है, उनके परिवार को PMNRF से 2 लाख रुपए की राशि और घायलों को 50,000 रुपए की राशि दी जाएगी.

Tags: Road accident, Vadodara

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें