सीतलकूची की घटना के बाद तृणमूल प्रत्याशी से ममता की बातचीत के कथित ऑडियो पर विवाद

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.

West Bengal Assembly Elections : भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दावा किया कि ममता बनर्जी अपनी पार्टी के नेताओं से शवों के साथ रैलियां करने की बात कहकर दंगे भड़काने की कोशिश कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 5:10 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. भाजपा द्वारा शुक्रवार को एक तथाकथित ऑडियो क्लिप जारी किए जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सीतलकूची से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार से कथित तौर पर यह कहती सुनाई देती हैं कि वह 10 अप्रैल के दिन मतदान के दौरान सीआईएसएफ की गोली से मारे गए चार लोगों के शवों के साथ रैलियां करें.

तृणमूल कांग्रेस ने ऑडियो क्लिप को ‘‘फर्जी’’ करार दिया और कहा कि इस तरह की कभी कोई बात नहीं हुई. न्यूज18 इंडिया स्वतंत्र रूप से ऑडियो क्लिप की प्रामाणिकता का सत्यापन नहीं कर सकी जो चुनाव के पांचवें चरण के मतदान की पूर्व संध्या पर जारी की गई.

बीजेपी के अमित मालवीय ने किया ये दावा

बनर्जी और सीतलकूची विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार पार्थ प्रतिम राय के बीच टेलीफोन पर हुई कथित बातचीत के अंश जारी करते हुए भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दावा किया कि ममता बनर्जी अपनी पार्टी के नेताओं से शवों के साथ रैलियां करने की बात कहकर दंगे भड़काने की कोशिश कर रही हैं.
ये भी पढ़ेंः- मुंबई और पुणे से बिहार के लिए रेलवे चला रहा कई स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट और टाइम शेड्यूल



वहीं, सीतलकूची से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार ने ऑडियो क्लिप को ‘‘फर्जी’’ करार दिया और कहा कि इस तरह की बातचीत कभी नहीं हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज