• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • धर्मांतरण केस: गुजरात में जांच कर रही UP ATS की टीम, जब्त की गईं कई डिवाइस

धर्मांतरण केस: गुजरात में जांच कर रही UP ATS की टीम, जब्त की गईं कई डिवाइस

एटीएस को सलाउद्दीन के अलावा वडोदरा में दो अन्य पर शक है. .( सांकेतिक तस्वीर)

एटीएस को सलाउद्दीन के अलावा वडोदरा में दो अन्य पर शक है. .( सांकेतिक तस्वीर)

Conversion Case: प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऑफिस की करीब 20 मिनट तक जांच की गई. सूत्रों ने बताया कि ऑफिस से लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की जांच के बाद उन्हें जब्त कर लिया गया.

  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण मामले की जांच गुजरात में चल रही है. इस मामले में यूपी एटीएस को 3 जुलाई तक आरोपी की ट्रांजिट रिमांड मिली है. यूपी एटीएस के दो अफसर और गुजरात एटीएस की टीम वडोदरा में गुरुवार सुबह से यह जांच कर रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस मामले के आरोपी सलाउद्दीन को सुबह 10:30 बजे जांच के लिए वडोदरा लाया गया है.

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि एटीएस की टीम ने बिना आरोपी के शहर के एक अस्पताल में जांच की. इसके बाद शहर के आजवा दुधेश्वर के पाणीगेट इलाके में स्थित आरोपी के एनजीओ की कार्यालय जांच की गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऑफिस की करीब 20 मिनट तक जांच की गई. सूत्रों ने बताया कि ऑफिस से लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की जांच के बाद उन्हें जब्त कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- अगस्त से नवंबर के बीच हो सकते हैं पंचायत चुनाव, वोटर लिस्ट से हटाए जाएंगे इनके नाम

ऑनलाइन लेन-देन को लेकर भी हो रही जांच
इस मामले में एटीएस ऑनलाइन लेनदेन को लेकर उपकरणों की भी जांच की. इसके बाद आरोपी को जांच के लिए उसके घर ले जाया गया. सूत्रों ने बताया कि घर पर ही करीब आधे घंटे तक जांच पड़ताल की गई. इसके साथ ही घर के अन्य सदस्यों से पूछताछ की गई.

ऐसा कहा जा रहा है कि एटीएस को सलाउद्दीन के अलावा वडोदरा में दो अन्य पर शक है. इन दोनों ही संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है. बता दें कि उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम वडोदरा में पिछले एक सप्ताह से जांच कर रही है. एटीएस की टीम ने वडोदरा- अहमदाबाद हाईवे पर से आरोपी को दबोचा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज