यातायात चेकिंग के लिए रोका तो पुलिस वाले पर कर दिया हमला

पुलिस द्वारा वाहनों की रूटीन चैकिंग की जा रही थी. इस दौरान चैकिंग में तैनात एक पुलिसकर्मी को पीटे जाने की घटना सामने आई है. एक व्यक्ति ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति शराब के में धुत था.

News18India
Updated: October 10, 2018, 5:01 PM IST
News18India
Updated: October 10, 2018, 5:01 PM IST
रेवती राजीवन

कर्नाटक के दावनगेरे इलाके में पुलिस द्वारा वाहनों की रूटीन चैकिंग की जा रही थी. इस दौरान चैकिंग में तैनात एक पुलिसकर्मी को पीटे जाने की घटना सामने आई है. एक व्यक्ति ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी. आरोप है कि यह व्यक्ति शराब के में धुत था. यह घटना तब हुई जब पुलिस इस व्यक्ति के वाहन की चैकिंग कर रही थी.

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें रुद्रेश नाम का यह व्यक्ति पुलिस वाले पर मैदान से क्ले पॉट और दूसरी चीज़ें उठाकर मार रहा है. ट्रैफिक हैड कॉन्स्टेबल नारायणराज अरासू को क्ले पॉट के वार से सिर में चोट आई है. ट्रैफिक एएसआई अंजीनप्पा भी घटना स्थल पर मौजूद थे और आरोपी ने उन पर भी हमला किया.

ये भी देखें : पुलिस पर हमला, इंस्पेक्टर और सिपाही घायल

दोपहर 12 बजे पुलिस वाहनों की नियमित चैकिंग कर रही थी. रुद्रेश शराब पीकर दोपहिया वाहन चला रहा था. जब उसे रोका गया तो उनसे नशे में पुलिस पर हमला कर दिया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर