सुप्रीम कोर्ट में बढ़े कोरोना केस, जस्टिस एमआर शाह का पूरा स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव

जस्टिस एमआर शाह का पूरा स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव

जस्टिस एमआर शाह का पूरा स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट के 44 कर्मचारी कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 5:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जस्टिस एमआर शाह (Justice MR Shah) का सारा स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है. खुद जस्टिस शाह ने इसकी जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि एक मामले की सुनवाई में जस्टिस डीवीई चंद्रचूड के साथ जस्टिस शाह भी मौजूद थे. सुनवाई के दौरान जस्टिस शाह ने बताया कि उनका पूरा स्‍टाफ कोरोना संक्रमित हो गया है, जिसके बाद बेंच की सुनवाई रोक दी गई.

सुप्रीम कोर्ट की ये बेंच अब दो बजे सुनवाई शुरू करेगी.जस्टिस चंद्रचूड ने सभी को बताया कि जस्टिस शाह फिलहाल घर के कुछ मुद्दों को देख रहे हैं, इसलिए दो बजे सुनवाई करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के कई जजों के घरों में कोरोना के केस पाए गए. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट के 44 कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे.



सुप्रीम कोर्ट में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए जजों ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए घर से सुनवाई करने का निर्णय लिया था. सुप्रीम कोर्ट के जज जस्टिस डीवाई चंद्रचूड ने कहा था कि कोरोना महामारी के चलते शीर्ष न्यायालय में न्यायिक कामकाज प्रभावित नहीं होगा.
Youtube Video


इसे भी पढ़ें :- देश में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 2 लाख संक्रमित, एक्टिव केस 15 लाख के करीब

गौरतलब है कि दुनिया में रोजाना सबसे ज्यादा कोरोना वायरस केस भारत में ही आ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना का विस्फोट हुआ है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, बीते दिन देशभर में 2 लाख 739 नए कोरोना केस आए. इस दौरान 1038 लोगों की जान चली गई है. 24 घंटे में 93 हजार 528 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. इससे पहले मंगलवार को 1 लाख 84 हजार 372 नए केस आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज