Home /News /nation /

corona cases increase rapidly in kerala health minister said to follow covid rules

केरल में तेजी से बढ़े कोरोना के मामले, स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने लोगों से कही ये बात

केरल में एक बार फिर से कोरोना पैर पसार रहा है. (फाइल फोटो)

केरल में एक बार फिर से कोरोना पैर पसार रहा है. (फाइल फोटो)

Veena George, Coronavirus, Kerala Corona Update: वीणा जॉर्ज ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए हमेशा लॉकडाउन और अन्य प्रकार के प्रतिबंध नहीं लगाए जा सकते, इसलिए वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को सहयोग और नियमों का पालन करना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

तिरुवनंतपुरम: केरल में कोविड-19 (Covid19) के बढ़ते मामलों के बीच राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज (Veena George) ने बुधवार को कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है और लोगों को मास्क पहनने और टीका लगवाने जैसी सावधानियां बरतने की जरूरत है क्योंकि इस वायरस के साथ जीने की आदत डालना जरूरी है.

वीणा जॉर्ज ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए हमेशा लॉकडाउन और अन्य प्रकार के प्रतिबंध नहीं लगाए जा सकते, इसलिए वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को सहयोग और नियमों का पालन करना चाहिए.

केरल में मंगलवार को कोविड-19 के चार हजार से अधिक नए मामले सामने आए. राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोविड-19 के मामलों में वृद्धि को लेकर लोगों को चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से नियमित रूप से बैठक आयोजित करके मौजूदा स्थिति पर चर्चा की जा रही है.

उन्होंने लोगों से मास्क पहनने, साफ-सफाई का ध्यान रखने और टीकाकरण कराने समेत अन्य नियमों का पालन करने की अपील की.

Tags: Coronavirus, Kerala Assembly Elections 2021, Veena George

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर