महाराष्ट्र में कोरोना ने पुलिसकर्मियों को जकड़ा, 24 घंटे में 91 और संक्रमित

महाराष्ट्र में कोरोना ने पुलिसकर्मियों को जकड़ा, 24 घंटे में 91 और संक्रमित
महाराष्ट्र में अब तक 2509 पुलसिकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

महाराष्ट्र (Maharashtra) में पिछले 24 घंटों में 93 पुलिसकर्मी कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं. महाराष्ट्र में अब तक 2509 पुलसिकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर की सड़कों पर पुलिस (Police) मुस्तैदी से डटी हुई है. लॉकडाउन (Lockdown) में ढील के बाद कड़ी धूप में लोगों पर नजर रखना और उनकी जांच करना आसान काम नहीं है. इसके बावजूद पुलिसकर्मी पूरी इमानदारी के साथ अपने ड्यूटी निभा रहे हैं. इन सबके बीच जो बात सबसे ज्यादा परेशानी में डाल रही है वह है खुद पुलिसकर्मियों का कोरोना वायरस से संक्रमित होना. महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों का असर पुलिसकर्मियों पर भी दिखने लगा है. पिछले 24 घंटों की बात करें तो कोरोना वायरस से 91 पुलिसकर्मी संक्रमित हुए हैं.

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. देश में कोरोना का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है. महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 68 हजार के करीब पहुंचने वाली है. यही नहीं महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से पुलिसकर्मी भी संक्रमित हो रहे हैं. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 93 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. महाराष्ट्र में अब तक 2509 पुलसिकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. रविवार को जो 93 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं उनमें 8 अधिकारी जबकि 93 पुलिसकर्मी हैं.

महाराष्ट्र सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी है कि राज्य में रविवार को कोविड-19 के कुल 2,497 मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 67665 और मृतकों की संख्या 2286 हो गई है. वहीं महाराष्ट्र कोरोना संक्रमण से उबरकर 1084 लोग अपने घरों को वापस लौटे हैं. इस तरह से महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से उबरकर घर लौटने वालों की कुल संख्या 28081 हो चुकी है.



इसे भी पढ़ें :-



First published: June 1, 2020, 12:14 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading