सड़क पर तड़पती रही कोरोना संक्रमित महिला पुलिसकर्मी, पास खड़े साथियों ने भी नहीं की मदद

सड़क पर तड़पती रही कोरोना संक्रमित महिला पुलिसकर्मी, पास खड़े साथियों ने भी नहीं की मदद
सांस लेने में तकलीफ होने के बाद सड़क पर तड़पती महिला पुलिसकर्मी (काले घेरे में). पास में खड़े अन्य पुलिसकर्मी (लाल घेरे में).

सोशल मीडिया (Social Media ) पर वायरल (Video Viral) हो रहा ये वीडिया मुंबई (Mumbai) का है. इस वीडियो को मंबई के ग्रांट रोड स्थित आरके होटल के पास से शूट किया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली.  देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. हालात ये हो चुके हैं कि कोरोना (Corona) का डर लोगों के अंदर इस कदर है कि लोग एक दूसरे की मदद करने से भी कतराने लगे हैं. सोशल मीडिया (Social Media ) पर एक बार फिर देश को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) है.

इस वीडियो में ड्यूटी पर तैनात एक महिला पुलिसकर्मी को सांस लेने में तकलीफ होती है और वह सड़क पर ही गिर पड़ती है और मदद की गुहार लगाती है. महिला के आसपास काफी पुलिसकर्मी भी रहते हैं लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता है.

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडिया मुंबई का है. इस वीडियो को मंबई के ग्रांट रोड स्थित आरके होटल के पास से शूट किया गया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला पुलिसकर्मी स्कूटी के पास सड़क पर ही गिरी पड़ी है. बताया जाता है कि महिला पुलिसकर्मी को कोरोना के चलते सांस लेने में दिक्कत हो रही है. महिला वहां मौजूद अपने साथियों से मदद भी मांगती है, लेकिन कोई भी उसके पास तक आने को तैयार नहीं होता है. सभी पुलिसकर्मी दूर से ही महिला को देखते रहते हैं और एंबुलेंस आने का इंतजार करते हैं.







सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में जब पुलिस अधिकारियों से बात की गई, तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. बता दें कि महाराष्ट्र पुलिस भी कोरोना संक्रमण का शिकार है. पिछले 24 घंटे में 87 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मियों की संख्या 1758 हो चुकी है. बताया जाता है इनमें से 183 पुलिस अधिकारी और 1575 पुलिस कर्मचारी शामिल हैं. 673 पुलिसकर्मी कोरोना को मात देकर घर जा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading