कोरोना मरीजों ने COVID केयर सेंटर में किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

कर्नाटक के कोविड केयर सेंटर में डांस करते कोरोना के मरीज.

इस वीडियो (video) को आज ही डाला गया है, लेकिन यह सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे 743 से अधिक लोगों ने रिट्वीट और 4 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण भले ही तेजी से बढ़ रहा हो, लेकिन कुछ लोग इस बीमारी से संक्रमित होने के बावजूद दुनिया के सामने मिसाल पेश कर रहे हैं. कर्नाटक के एक कोविड केयर सेंटर (Covid Care Center) से ऐसा वीडियो (Video) सामने आया है, जिसको देखने के बाद हर कोई इन मरीजों पर गर्व कर रहा है. इस वीडियो में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज कोविड केयर सेंटर के अंदर ही साउथ के किसी गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    कर्नाटक के कोविड केयर सेंटर के अंदर का ये वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है. कर्नाटक के COVID केयर सेंटर में कोरोना वायरस के मरीज डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को आज ही डाला गया है, लेकिन यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि ये वीडियो कर्नाटक के बेलारी कोविड केयर सेंटर का है.



    वीडियो में दिखाई देने वाले मरीजों ने कोरोना को मात दे दी है और वह अब जल्द ही अपने घर जाने की तैयारी में हैं. घर जाने से पहले इन मरीजों ने एक साथ डांस कर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है.

    इसे भी पढ़ें :- सिप्ला, हेटेरो ड्रग्स के बाद इस कंपनी ने भारत में लॉन्च की कोरोना की दवा DESREMTM, इतनी है कीमत

    इस वीडियो को सुबह 11 बजे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और अब तक इस वीडियो को 80 हजार लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को 743 से अधिक लोगों ने रिट्वीट और 4 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो से साफ है अगर कोई कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है तो उसे डरने की जरूरत नहीं है. अपने आपको मानसिक रूप से स्वस्थ रखने की जरूरत है. कोरोना वायरस से बचने के लिए हर किसी को मास्क लगाने और बार बार हाथ धुलने की सलाह दी जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.