आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटे में 21 कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों का आंकड़ा 1900 के पार

आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटे में 21 कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों का आंकड़ा 1900 के पार
आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 1,980 हुए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नेल्लोर (Nellore) में संक्रमण के मामले बढ़कर 101 हो गए हैं. यहां 36 संक्रमितों का उपचार चल रहा है. इसके अलावा चेन्नई से लौटे लोगों के संपर्क में आए लोगों का नेल्लोर में भी पता लगाया जा रहा है.

  • Share this:
अमरावती. चेन्नई (Chennai) के कोयमबेदू थोक बाजार में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामले सामने आने से राज्य में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. सीमाई जिले चित्तूर और एसपीएस नेल्लोर में पिछले 24 घंटे में क्रमश: 16 और पांच मामले सामने आए हैं. जिससे राज्य में संक्रमण के मामले बढ़ कर 1,980 पर पहुंच गए हैं.

आधिकारिक बुलेटिन में बताया गया कि कुर्नूल जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से मौत का एक नया मामला सामना आया है. जिसके बाद संक्रमण से मरने वालों की संख्या 45 हो गई. विजयनगरम में शनिवार को हुई एक मौत के मामले को सूची में नहीं जोड़ा गया है.

27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव



अधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि चेन्नई के कोयमबेदू थोक बाजार से लौटे लोगों के संपर्क में आए 160 से अधिक लोगों का चित्तूर जिले में पता लगाया गया और इन लोगों की पिछले दो दिन में आई जांच रिपोर्ट में 27 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. संक्रमण के नए मामले सामने आने से चित्तूर में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 38 हो गई है.
नेल्लोर में संक्रमण के मामले बढ़कर 101 हुए

एसपीएस (श्री पोट्टी श्रीरामुलु) नेल्लोर में संक्रमण के मामले बढ़कर 101 हो गए हैं. यहां 36 संक्रमितों का उपचार चल रहा है. इसके अलावा चेन्नई से लौटे लोगों के संपर्क में आए लोगों का नेल्लोर में भी पता लगाया जा रहा है. संक्रमण से बेहद प्रभावित कुर्नूल जिले में संक्रमण के 13 नए मामले सामने आए हैं और यहां संक्रमण के मामले बढ़कर 566 पर पहुंच गए हैं. कुर्नूल में एक व्यक्ति की मौत हो गई और इसके साथ यहां मरने वालों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है.

1,010 लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज

गुंटूर में संक्रमण के छह और कृष्णा जिले में एक मामला सामने आया है, वहीं अनंतपुरम में पांच और विशाखापत्तनम में एक मामला सामने आया है. राज्य में ठीक होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 925 हो गई है. वहीं 1,010 लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. कोविड-19 तालिका के अनुसार पिछले चौबीस घंटे में 8,666 लोगों की जांच की गई है. राज्य में अब तक कुल एक लाख 73 हजार 735 लोगों की जांच की गई है जिनमें से एक लाख 71 हजार 755 लोगों की रिपोर्ट ठीक आई है.

ये भी पढ़ें- 

सरकारी बैंकों के साथ मीटिंग करेंगी वित्त मंत्री, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

Covid-19: अहमदाबाद पहुंचे एम्स निदेशक रणदीप गुलेरिया ने डॉक्टरों को दिए टिप्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज