होम /न्यूज /राष्ट्र /शव दफनाने गया था कोरोना वॉरियर, थककर जमीन पर ही लेट गया- फोटो वायरल

शव दफनाने गया था कोरोना वॉरियर, थककर जमीन पर ही लेट गया- फोटो वायरल

कोरोना वॉरियर की फोटो सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो सौजन्य @AwanishSharan फोटो: अदनान अबीदी

कोरोना वॉरियर की फोटो सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो सौजन्य @AwanishSharan फोटो: अदनान अबीदी

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही एक ऐसी ही तस्वीर हेल्थ वर्कर (Health Worker) की थकान को साफ बयां कर रही है. ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण का ग्राफ हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है. हर दो दिन में देश में कोरोना (Corona) संक्रमितों की संख्या 1 लाख को पार कर रही है. मरीजों के बढ़ने के साथ ही हेल्थ वर्कर (Health Worker) पर काम का दबाव भी बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही एक ऐसी ही तस्वीर हेल्थ वर्कर्स की थकान को साफ बयां कर रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में कोरोना वॉरियर पीपीई किट पहने जमीन पर लेटा हुआ है.

    रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर जिस स्वास्थ्यकर्मी की फोटो वायरल हो रही है वह कोरोना संक्रमित महिला के शव को दफनाने गया था. शव दफनाने से पहले वह इतना थक चुका था कि वहीं पर जमीन पर लेट गया. इस फोटो को रॉटयर्स के फोटोग्राफर अदनान अबीदी ने कैमरे में कैद किया है. कोरोना वॉरियर्स की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.




    इस फोटो को आईएएस अवनीश शरण ने भी शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, कोरोना से मृत एक महिला के शव को दफ़नाने से पहले थका हुआ एक स्वास्थ्यकर्मी. ‘करोना वॉरीअर’ के योगदान को ना क़ेवल आज बल्कि पूरे इतिहास में याद रखा जाएगा. फोटो दिल्ली की है. फोटो: अदनान अबीदी.’

    इसे भी पढ़ें :- कोरोना वायरस: इन 13 जिलों ने बढ़ाई देश की चिंता, हर 7 में से 1 मौत यहां

    गौरतलब है कि शनिवार को एक बार ​फिर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ने रिकॉर्ड तोड़ते हुए 21 लाख के आंकड़े को पार कर लिया. शनिवार को रिकॉर्ड 64 हजार 399 नए मामले सामने आए, जबकि इस दौरान 861 लोगों की मौत हो गई. इसमें सबसे डराने वाले आंकड़े 6 राज्यों से सामने आए. देश के 6 राज्यों से ही 45 हजार के करीब नए मामले सामने आए हैं.

    Tags: Corona, Corona Virus, Coronavirus, Coronavirus Case in India, Photo Viral, Social media

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें