असम : पूर्व CM तरुण गोगोई कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

असम : पूर्व CM तरुण गोगोई कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट
85 साल के तरुण गोगोई कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से होम आइसोलेशन में हैं.

तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) ने ट्वीट कर अपनी कोरोना रिपोर्ट की जानकारी दी है. गोगोई ने बताया है कि उनकी कोरोना वायरस (Coronavirus) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसलिए मैं उन तमाम लोगों से टेस्ट की अपील करता हूं, जो पिछले कुछ वक्त में मेरे संपर्क में आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 2:24 PM IST
  • Share this:
दिसपुर. देश में कोरोना मरीजों (Coronavirus Cases in India) का आंकड़ा मंगलवार को 32 लाख के पार हो गया. अब तक 32 लाख 34 हजार 475 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), कई राज्यों के सीएम, विधायक, पूर्व मंत्री, सांसद समेत कई जनप्रतिनिधि भी इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. अब असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

85 साल के तरुण गोगोई कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से होम आइसोलेशन में हैं. वह अलग कमरे में रह रहे हैं. उनके परिवार ने बताया है कि तरुण गोगोई की तबीयत फिलहाल बेहतर है. तरुण गोगोई ने ट्वीट कर अपनी कोरोना रिपोर्ट की जानकारी दी है. गोगोई ने बताया है कि उनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसलिए मैं उन तमाम लोगों से टेस्ट की अपील करता हूं, जो पिछले कुछ वक्त में मेरे संपर्क में आए.


इससे पहले मंगलवार को ही असम के दो विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. असम गण परिषद के विधायक रामेंद्र नारायण और कांग्रेस विधायक अजंता निओग ने बुखार आने के बाद जब कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.



Covid-19: कोरोना से बचाने में वैक्सीन कितनी कारगर? तेलंगाना की रिपोर्ट से उठे सवाल

तरुण गोगोई असम विधानसभा में टिटबोर सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने शनिवार को कहा था कि वह अगला चुनाव लड़ेंगे, लेकिन न तो वह और न ही उनके सांसद बेटे गौरव कांग्रेस के संभावित सीएम उम्मीदवार होंगे.

साल 2016 में बीजेपी के सत्ता में आने से पहले तरुण गोगोई 15 साल तक मुख्यमंत्री रह चुके हैं. असम विधानसभा चुनाव 2021 के मद्देनजर राज्य में कांग्रेस की वापसी के लिए गोगोई पिछले कुछ दिनों से लगातार यात्रा कर रहे हैं.

बता दें कि असम में कोरोना के 92 हजार 619 कंफर्म केस आ चुके हैं. इनमें से 73 हजार 90 मरीज रिकवर हो चुके हैं, जबकि 252 मरीजों की जान जा चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading