लाइव टीवी
LIVE NOW

अहमदाबाद में कोरोना के मरीज की मौत, गुजरात में मृतकों की संख्या 5 हुई

गुजरात में कोरोना वायरस (Coronavirus in Gujarat) के कारण अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमित लोगों की संख्या 55 है.

Hindi.news18.com | May 30, 2020, 2:25 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated 3 days ago

हाइलाइट्स

अहमदाबाद. अहमदाबाद में कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित एक 45 साल के व्यक्ति की रविवार सुबह मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि यह मृतक डायबिटीज से भी पीड़ित था. राज्य में कोरोना वायरस के कारण अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है. इसी के साथ अहमदाबाद (Ahmedabad) में अब तक इस घातक बीमारी के चलते तीन लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इससे पहले, भावनगर और सूरत में एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. शनिवार शाम तक राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 55 थी.

गुजरात में कोरोना वायरस के 12 घंटो में नौ मामले सामने आए हैं, इसमें सबसे अधिक अहमदाबाद में 18 मामले सामने आए हैं.


देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज़ों की संख्या एक हजार से ज्यादा हो गई है, अब कुल 1029 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. अभीतक 24 लोगों की मौत हो गई, जबकि 85 मरीज़ों को ठीक किया जा चुका है. कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज़ों की संख्या महाराष्ट्र में है, जिसके बाद केरल का नंबर आता है. महाराष्ट्र में कल 186 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जबकि केरल में 182 लोग. हालांकि महाराष्ट्र में अब 25 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. (एजेंसी इनपुट)

ये भी पढ़ें : कोरोना को लेकर कहीं इन गलतफहमियों का शिकार तो नहीं आप? जानें ये जरूरी बातें

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

अपने जीवनसाथी के मामले में ग़ैर-ज़रूरी टांग अड़ाने से बचें। अपने काम-से-काम रखना बेहतर रहेगा। कम-से-कम दख़ल दें, नहीं तो इससे निर्भरता बढ़ सकती है। घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है। आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे। जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज़ अपने वरिष्ठ को न दें। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे। आज आपको ऐसा अनुभव होगा कि आपके जीवनसाथी के द्वारा आपको नीचा दिखाया जा रहा है। जहां तक सम्भव हो इसे नजरअंदाज करें। अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रुरी है; आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
corona virus btn
corona virus btn
Loading