Lockdown 3.0: 17 मई के बाद आगे क्या? PM मोदी कल मुख्यमंत्रियों समेत इन लोगों से करेंगे बात

Lockdown 3.0: 17 मई के बाद आगे क्या? PM मोदी कल मुख्यमंत्रियों समेत इन लोगों से करेंगे बात
पीएम मोदी की ये मीटिंग दोपहर 3 बजे से शुरू होगी.

माना जा रहा है कि केंद्र और राज्‍य सरकारों की ओर से 17 मई को खत्‍म हो रहे लॉकडाउन (Lockdown) के बाद की रणनीति पर इस बैठक में चर्चा हो सकती है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन का तीसरा फेज चल रहा. इसकी मियाद 17 मई को खत्म हो रही है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) लॉकडाउन के खत्म होने से पहले सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बात करेंगे. पीएम मोदी की ये मीटिंग दोपहर 3 बजे से शुरू होगी. इस मीटिंग में 17 मई के बाद के प्लान पर चर्चा हो सकती है.

इस मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, चीफ सेक्रेटरी, होम सेक्रेटरी, हेल्थ सेक्रेटरी के अलावा, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और डीजीपी मौजूद रहेंगे. माना जा रहा है कि केंद्र और राज्‍य सरकारों की ओर से 17 मई को खत्‍म हो रहे लॉकडाउन के बाद की रणनीति पर इस बैठक में चर्चा हो सकती है.

 





इससे पहले देश में 3 मई को लॉकडाउन का दूसरा चरण खत्‍म होने से पहले 28 अप्रैल को सभी राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा की थी. इसके बाद लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया था.



बता दें कि रविवार दोपहर तक देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 62,939 हो गए हैं. साथ ही देश में 2109 लोगों की अब तक कोविड 19 संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है. वहीं कुल 19358 लोग इस संक्रमण को मात देकर पूरी तरह स्‍वस्‍थ हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें: छत्‍तीसगढ़: अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, ब्रेन एक्टिविटी लगभग नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज