होम /न्यूज /राष्ट्र /'लव इन दी टाइम आफ कोरोना'- लॉकडाउन के बीच घर से भागा प्रेमी जोड़ा, मामला दर्ज

'लव इन दी टाइम आफ कोरोना'- लॉकडाउन के बीच घर से भागा प्रेमी जोड़ा, मामला दर्ज

प्रेमिका का बनाया आपत्तिजनक वीडियो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्रेमिका का बनाया आपत्तिजनक वीडियो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

केरल (Kerala) में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एक प्रेमी जोड़ा घर भाग गया, पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने के लिए द ...अधिक पढ़ें

    कोझीकोड. केरल (Kerala) के कोझीकोड जिले में नजदीक के थामारास्सेरी से अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाल ही में घर से भाग गया लेकिन उन पर लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार की है जब 21 साल की महिला अपने 23 साल के प्रेमी के साथ भाग गई. अलग-अलग धर्म से होने के कारण महिला का परिवार उनकी शादी के खिलाफ था और उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी.

    नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला किया दर्ज
    पुलिस ने दोनों को पकड़कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. कोर्ट में महिला ने यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से अपनी प्रेमी के साथ गई थी. बालिग होने के कारण दोनों को छोड़ दिया गया लेकिन अदालत के निर्देश पर पुलिस ने कोरोना संक्रमण के कारण लगाए गए बंद के नियमों का उल्लंघन करने के लिए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

    14 अप्रैल के बाद भी जारी रह सकता है लॉकडाउन
    कोरोना महामारी को देखते हुए केरल ने 14 अप्रैल के बाद लॉकडाउन को बढ़ाने की सिफारिश की जा रही है, जिसके तहत यह लॉकडाउन मई तक किया जा सकता है. इसके साथ ही जब तक कोरोना वायरस से स्थिति सामान्य नहीं हो जाती तब तक केरल में अंतराष्ट्रीय उड़ानों और स्कूलों को भी बंद किया जाएगा. केरल में प्रत्येक चरण में होने वाली इस लॉकडाउन की एक निश्चित अवधि होगी. इनको तीन चरण में किया जाएगा जिसके अनुसार पहले चरण में केरल अपनी सभी रेल सेवाओं को स्थगित करेगी.

    ये भी पढ़ें: Lockdown से पहले एक फोन पर 1500 KM दूर लखनऊ के लिए निकल पड़ा ये रिसर्च स्कॉलरcorona

    Tags: Corona Virus, Kerala, Lockdown

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें