हैदराबाद: कोरोना वायरस से मौत के बाद एक साथ जलाए गए 50 शव, वीडियो वायरल

हैदराबाद: कोरोना वायरस से मौत के बाद एक साथ जलाए गए 50 शव, वीडियो वायरल
सांकेतिक तस्वीर

Coronavirus: दो मिनट 15 सकेंड के इस वीडियो को देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को कांग्रेस के विधायक शिथाका ने ट्विटर पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 24, 2020, 10:03 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. कोरोना वायरस (Coronavirus) से देशभर में अब तक करीब 30 हज़ार लोगों की मौत हो चुकी है. कई बार देखा गया है कि कोरोना से मौत के बाद परिवार वाले शवों  (Dead Bodies) लेने के लिए भी नहीं आते हैं. ऐसे में मेडिकल स्टाफ स्थानीय प्रशासन की मदद से खुद इन शवों का अंतिम संस्कार कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हैदराबाद से आया है. जहां एक साथ करीब 50 शवों का दाह संस्कार कर दिया गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है.

क्या है वायरल वीडियो में?
दो मिनट 15 सकेंड के इस वीडियो को देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को कांग्रेस के विधायक शिथाका ने ट्विटर पर शेयर किया है. यहां देखा जा सकता है कि एक साथ ढेर सारी चिताएं जल रही हैं. विधायक ने आरोप लगाया है कि तेलंगाना की सरकार आंकड़े छुपा रही है. इस बीच तेलंगाना के चिकित्सा शिक्षा निदेशक डॉक्टर के रमेश रेड्डी ने कहा कि ट्रांसपोटेशन की कमी के चलते एक बार में 50 से अधिक शवों का अंतिम संस्कार किया गया. साथ ही ये भी सफाई दी गई कि ये सारे शव एक दिन के नहीं थे. बल्कि पिछले दो दिन दिनों में ये जमा हो गए थे.





लगातार बढ़ रहे हैं मामले
बता दें कि पिछले 24 घंटे में तेलंगाना में कोरोना के 3232 नए मामले सामने आए हैं. अब मरीजों की कुल संख्या  50 हजार को पार कर गई है. इस बीच एक महिला ने तेलंगाना उच्च न्यायालय का रुख कर आरोप लगाया कि उसके पति की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है और एक निजी अस्पताल ने बिल बकाया होने की वजह से शव नहीं दिया है. महिला दिहाड़ी मजदूर है और उसने रिट याचिका में अदालत से राहत का अनुरोध किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading