Coronavirus: लॉकडाउन के कारण NGT ने 31 मार्च तक स्थगित की सुनवाई

Coronavirus: लॉकडाउन के कारण NGT ने 31 मार्च तक स्थगित की सुनवाई
NGT ने एलजी पॉलिमर्स को दिया नोटिस (फाइल फोटो)

एनजीटी (NGT) ने कहा, 'कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सभी संबंधित व्यक्तियों को सूचित किया जाता है कि 31 मार्च तक सभी लंबित मामलों को स्थगित कर दिया गया है.'

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की रोकथाम के लिए राष्ट्रीय राजधानी में किए गए लॉकडाउन (Lockdown) को देखते हुए राष्ट्रीय हरित अधिकरण (National Green Tribunal) ने सभी लंबित मामलों की सुनवाई सोमवार को स्थगित कर दी.

एनजीटी (NGT) ने कहा, “सक्षम प्राधिकार के अनुसार, हाल ही में कोरोना वायरस फैलने को देखते हुए सभी संबंधित व्यक्तियों को सूचित किया जाता है कि 31 मार्च तक सभी लंबित मामलों को स्थगित कर दिया गया है.”

31 मार्च के मामलों की 15 जुलाई को होगी सुनवाई



जिन मामलों की सुनवाई 23 और 25 मार्च को होनी थी, उन्हें 13 जुलाई तक टाल दिया गया है, 26 और 27 मार्च के लिए सूचीबद्ध मामलों की सुनवाई 14 जुलाई को होगी और जिन मामलों की सुनवाई 30 और 31 मार्च को होनी थी उन्हें 15 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.



देश में संक्रमित लोगों की संख्या 415 पहुंची

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 415 हो गई है, 23 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. जबकि 7 लोगों की मौत हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश के 19 राज्य और केंद्र प्रशासित प्रदेश लॉकडाउन कर दिए गए हैं. 6 राज्यों और केंद्र प्रशासित प्रदेशों के कई हिस्से भी लॉकडाउन किया गया है. वहीं, पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस से पहली मौत का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें-

सीएम येडियुरप्पा बोले- कर्नाटक में लॉकडाउन पर आज शाम लिया जाएगा फैसला
First published: March 23, 2020, 5:03 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading