कोरोना वायरस: फ्रांस से लौटे शख्स ने ताक पर रखे नियम, हजारों मेहमानों को बुलाकर कर ली शादी

स्पेन में कोरोना वायरस की वजह से होने वाली मौतें कम हुई हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Coronavirus: प्रशासन अब ये पता करने की कोशिश में है कि इस शादी में कौन-कौन लोग पहुंचे थे. सारे मेहमानों पर नजर रखी जा रही है.

  • Share this:
    हैदराबाद. कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर अब भी कई लोग लापरवाह हैं और वो दूसरों की जान भी जोखिम में डाल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला तेलंगाना (Telangana) से सामने आया है. कुछ दिन पहले एक शख्स फ्रांस (France) से लौटा था. लिहाजा प्रशासन ने उन्हें दो हफ्ते के लिए घर में रहने के लिए कहा था. लेकिन उसने इस होम क्वारंटाइन की परवाह किए बगैर शादी कर ली. इस शादी में एक हज़ार से ज्यादा मेहमान पहुंचे थे. मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है.

    दूल्हे के रिश्तेदार एक बड़े मंत्री
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये शादी गुरुवार को हुई. ये शख्स शादी के लिए हैदराबाद से डेढ़ सौ किलोमीटर दूर हनामकोंडा पहुंचा था. राज्य के सीएम के चंद्रशेखर राव ने लोगों से अपील की है कि वो शादी में सिर्फ 200 मेहमानों को बुलाएं. लेकिन इसके बावजूद इस शादी में एक हज़ार से ज्यादा लोग पहुंचे थे. कहा जा रहा है कि दूल्हे के रिश्तेदार एक बड़े मंत्री हैं.

    रिसेप्शन को किया गया रद्द
    शादी के बाद एक बड़े रिसेप्शन का भी प्लान था, लेकिन सीएम ऑफिस को जैसे ही मामले की जानकारी मिली रिसेप्शन को तुरंत रद्द करने के लिए कहा गया. प्रशासन अब ये पता करने की कोशिश में है कि इस शादी में कौन-कौन लोग पहुंचे थे. सारे मेहमानों पर नजर रखी जा रही है. पुलिस के मुताबिक ये शख्स 12 मार्च को फ्रांस से लौटा था.

    लगातार बढ़ रही है संख्या
    भारत में अब तक 236 मामले सामने आए हैं. कल एक दिन में रिकॉर्ड 63 मामले सामने आए. देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों में 32 विदेशी हैं, जिनमें 17 इतालवी, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन और एक-एक कनाडा, इंडोनेशिया और सिंगापुर का निवासी है. इनमें अब तक दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में हुई चार मौतें भी शामिल है.

    ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस का खात्मा करेगी 5G टेक्नोलॉजी! भारत में भी चल रही तैयारी

    COVID-19: मुश्किल में कनिका कपूर, प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में FIR दर्ज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.