Home /News /nation /

तमिलनाडु: 24 घंटे में कोरोना वायरस के 121 केस, अकेले चेन्‍नई में 103 मामले

तमिलनाडु: 24 घंटे में कोरोना वायरस के 121 केस, अकेले चेन्‍नई में 103 मामले

बीएसएफ के 17 जवान कोरोना संक्रमित.

बीएसएफ के 17 जवान कोरोना संक्रमित.

CoronaVirus: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में 121 नए मामलों में से 103 मामले चेन्‍नई से सामने आए हैं. अभी तक के आंकड़े के अनुसार इससे पहले चेन्‍नई में एक दिन में इतने मामले सामने नहीं आए थे.

    चेन्‍नई. कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. देश के कई राज्‍यों में आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. इसी के तहत तमिलनाडु में मंगलवार को कोरोना वायरस के 121 नए केस सामने आए और एक शख्‍स की मौत हो गई. राज्‍य में इसके बाद कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2058 हो गया और 25 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

    हालांकि ध्‍यान देने की बात ये है कि आज 121 नए मामलों में से 103 मामले चेन्‍नई से सामने आए हैं. अभी तक के आंकड़े के अनुसार इससे पहले चेन्‍नई में एक दिन में इतने मामले सामने नहीं आए थे.

    चेन्नई में दो पुलिसकर्मियों समेत तीन और लोग कोविड-19 से संक्रमित पाये गये
    चेन्नई में दो पुलिसकर्मियों एवं कोयमबेडू बाजार में फूल बेचने वाले एक व्यक्ति को मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया. अधिकारियों ने बताया कि प्रशासन ने चेन्नई में इलाकों को संक्रमण-मुक्त करने के लिए दवा का छिड़काव शुरू किया है और इन तीन नये मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों की जांच की जा रही है.

    तीन नए मामले के साथ ही राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 2058 हो गये हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि नंगमबक्कम थाने से संबद्ध एक कांस्टेबल और एक अन्य पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये. तमिलनाडु में कोयंबटूर और अन्य शहरों में पहले ही कुछ पुलिसकर्मी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

    सब्‍जी, फल और फूल विक्रेताओं में भी कोरोना वायरस की पुष्टि
    एक अन्य अधिकारी के मुताबिक, कोयमबेडू के सब्जी, फल एवं फूल थोक बाजार में एक फूल विक्रेता में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. सोमवार तक तमिलनाडु में कोविड-19 के 809 मरीजों का अस्पतालों में इलाज चल रहा था. अधिकारियों ने बताया कि संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आये लोगों की तलाश की जा रही है.

    ग्रेटर चेन्नई निगम के अधिकारियों ने कोयमबेडु बाजार में एक मोबाइल परीक्षण वैन तैनात किया है और उसमें व्यापारियों और विक्रेताओं से के नमूने लेने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को भी तैनात किया है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने को लेकर तमिलनाडु भर में अब तक कुल 3,26,645 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं और 3.40 करोड़ रुपये जुर्माना वसूला गया है.

    (भाषा इनपुट के साथ)

    ये भी पढ़ें:

    मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी न खरीदने का बयान देकर फंसे विधायक, मिला नोटिस

    M मोदी ने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति से की बात, कहा- दोनों देश करीबी सहयोगी

    Tags: Coronavirus, Coronavirus Epidemic, Coronavirus in India, Government, Lockdown, Tamil nadu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर