• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कर्नाटक: अस्पताल से कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज भागा, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

कर्नाटक: अस्पताल से कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज भागा, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

कोरोना वायरस को लेकर देशभर में अफरा-तफरी

कोरोना वायरस को लेकर देशभर में अफरा-तफरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित शख्स रविवार को यहां आया, उसे तेज बुखार था और कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के लक्षण भी उसमें नजर आए थे.

  • Share this:
    मंगलुरु. दुबई से कर्नाटक (Karnataka) पहुंचा कोरोना वायरस (coronavirus) का एक संदिग्ध मरीज हॉस्पिटल से फरार हो गया. यहां के हवाईअड्डे पर इस शख्स को कोरोना वायरस संक्रमण के संदेह में अस्पताल के अलग वार्ड में भर्ती करवाया गया था. लेकिन सूत्रों के मुताबिक वो अस्पताल से भाग गया.

    ऐसे भागा हॉस्पिटल से

    रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स रविवार को यहां आया, उसे तेज बुखार था और कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण भी उसमें नजर आए थे जिसके बाद उसे जिले के वेनलॉक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जाता है कि उसने रात को अस्पताल के स्टाफ से झगड़ा किया. उसका कहना था कि वह संक्रमित नहीं है और यह कहते हुए अस्पताल से चला गया कि वह किसी निजी अस्पताल में अपना इलाज करवाएगा.

    अलर्ट जारी

    अस्पताल के स्वास्थ्य अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद अस्पताल से ‘भागे’ मरीज की तलाश के लिए तटीय जिलों में हाई अलर्ट घोषित किया. जिला स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को मंगलुरु पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। मामले की जांच जारी है.

    जम्मू से भी फरार

    जम्मू से भी एक कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज फरार हो गई. ये महिला कुछ दिन पहले ही ईरान से लौटी थी. बता दें कि महिला के साथ ही एक अन्य शख्स को भी आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. बताया जाता है कि दोनों मरीजों को रविवार को जब अस्पालत में भर्ती किया गया तो वो वहां से भाग निकले थे. हालांकि उन्हें बाद में पकड़कर वापस अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.

    ये भी पढ़ें- राणा कपूर ने दो करोड़ में खरीदी थी यह पेंटिंग, प्रियंका ने किए थे साइन- सूत्र

    यस बैंक मामले में सीबीआई ने बढ़ाया जांच का दायरा, कई जगहों पर छापेमारी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज