Home /News /nation /

'आपको मुझ पर गर्व होगा', NCB से आर्यन खान ने किया गरीबों की मदद का वादा

'आपको मुझ पर गर्व होगा', NCB से आर्यन खान ने किया गरीबों की मदद का वादा

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी.

Aryan Khan Drug Case: एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने कहा कि रिहाई के बाद वह गरीबों और दबे कुचले लोगों के वित्तीय उत्थान के लिए काम करेंगे और कभी ऐसा काम नहीं करेगा, जिससे उसका नाम खराब हो.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ड्रग्स केस जेल की सजा काट रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर को फैसला आएगा. इस वक्त जेल में आर्यन खान की काउंसलिंग चल रही है. आर्यन खान ने स्वापक औषधि नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) अधिकारियों से काउंसलिंग के दौरान कहा कि वह गरीबों के कल्याण के लिए काम करेंगे और भविष्य में ऐसा कोई काम नहीं करेगा, जो उसका नाम खराब हो.

    एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने कहा कि रिहाई के बाद वह गरीबों और दबे कुचले लोगों के वित्तीय उत्थान के लिए काम करेंगे और कभी ऐसा काम नहीं करेगा, जिससे उसका नाम खराब हो. आर्यन ने कहा, मैं कुछ ऐसा करूंगा जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा. एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन सहित सात अन्य आरोपियों का परामर्श सत्र चल रहा है. आरोपियों में दो महिला भी शामिल हैं. जेल में आर्यन खान का नंबर N956 है. दरअसल जेल में किसी को भी नाम से नहीं बल्कि उसके नंबर से ही बुलाया जाता है, ऐसे में आर्यन खान को भी उनका कैदी नंबर मिल गया है. बताया जा रहा है कि आर्यन खान जेल में काफी परेशान से नजर आते हैं.

    बता दें कि क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान की जमानत याचिका पर मुंबई के सेशंस कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई हुई थी. जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत ने फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया है. कोर्ट में आर्यन खान की ओर से अमित देसाई और सतीश मानशिंदे, जबकि एनसीबी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने दलीलें पेश की थीं.

    3 अक्टूबर को हुई थी आर्यन खान की गिरफ्तारी
    गौरतलब है कि आर्यन खान को तीन अक्टूबर को गोव जा रही क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. इस समय वह न्यायिक हिरासत में हैं. आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है.

    Tags: Aryan Khan, Bollywood drugs, Drugs case, Mumbai Drugs

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर