Home /News /nation /

Jammu: जवान और बम स्कॉड को अचानक देखकर मची खलबली, सामने आई ये बड़ी वजह

Jammu: जवान और बम स्कॉड को अचानक देखकर मची खलबली, सामने आई ये बड़ी वजह

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Counter Insurgency Drill in Jammu: जम्मू में आतंकवाद विरोधी अभ्यास के दौरान स्थानीय लोग घबरा गए. इस ड्रील के दौरान सुरक्षाबलों ने लोगों को बाहर निकालर बिल्डिंग को सील कर दिया. हालांकि अभ्यास के बाद बिल्डिंग को फिर से लोगों के लिए खोल दिया गया. जम्मू के एसपी ने कहा कि, यह सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक नियमित आतंकवाद रोधी अभ्यास था.

अधिक पढ़ें ...

    जम्मू: जम्मू के जानिपुर इलाके में उस वक्त दहशत फैल गई जब आंतक रोधी अभ्यास (Counter-Insurgency Drill) के लिए सुरक्षाबलों का दस्ता अचानक वहां पहुंच गया. इस इलाके में पुलिस जवान, बम स्क्वॉड की टीम और स्निफर डॉग का दल रोड के किनारे स्थित एक बिल्डिंग के पास पहुंचा. यह सब देखकर वहां मौजूद लोग घबरा गए और उन्हें लगा कि यहां कोई खतरा है. इस बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर डिपार्टमेंटल स्टोर है जबकि पहली मंजिल पर बैंक का ऑफिस है.

    सुरक्षाबलों के इस आंतक रोधी अभ्यास से बेखबर बैंक के ब्रांच मैनेजर ने बम की बात सुनते ही मदद के लिए स्थानीय थाने को फोन किया. थोड़ी ही देर में बम की खबर मिलते ही बिल्डिंग में काम कर रहे कर्मचारियों और वहां मौजूद लोगों में दहशत फैल गई. इस दौरान इस पुलिस ड्रिल में शामिल जवानों को बाहर निकालकर बिल्डिंग को सील कर दिया गया.

    यह भी पढ़ें:  महाराष्‍ट्र: दिसंबर में आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर, डॉक्टर्स ने जताईं ये आशंकाएं

    सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि इस ड्रील के बाद बिल्डिंग को फिर से लोगों के लिए खोल दिया गया. वहीं बिल्डिंग के पास गुजर रही रोड पर ट्रैफिक पूरे समय बहाल रहा. जम्मू पुलिस (Jammu Police) के एसपी चंदन कोहली ने कहा कि, यह सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक नियमित आतंकवाद रोधी अभ्यास था.

    इस ड्रील के बारे में बयान जारी करके पुलिस ने लोगों से अफवाहों से बचने की अपील की.

    Tags: Jammu, Kashmir Terror

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर