समंदर किनारे ​फोटोशूट करा रहा था कपल, तभी तेज लहर आई और साथ ले गई-देखें Video

समंदर किनारे ​फोटोशूट करा रहा था कपल, तभी तेज लहर आई और साथ ले गई-देखें Video
फोटोशूट करा रहे कपल को घेरतीं समंदर की लहरें. Video साभार @ABC

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा वीडियो (Viral Video) दक्षिणी कैलीफोर्निया का है. जहां एक कपल समुद्र के किनारे फोटोशूट करवा रहा होता है, तभी समुद्र की तेज लहरें आती हैं और उन्हें अपने साथ ले जाती हैं.

  • Share this:
न्यूयॉर्क. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है. कुछ वीडियो आपको हंसाते हैं तो कुछ मन में डर भी पैदा कर देते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो (Video) दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक कपल की लापरवाही उनकी जान पर आफत बन गई. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जहां डरे हुए हैं वहीं ये वीडियो बहुत से लोगों के लिए सबक भी बन गया है.

आजकल शादी से पहले वेडिंग फोटोशूट का चलन है. ज्यादातर कपल शादी से पहले खूबसूरत जगहों पर जाकर फोटोशूट करवाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक कपल समुद्र के किनारे फोटोशूट करवा रहा होता है, तभी समुद्र की तेज लहरें आती हैं और उन्हें अपने साथ ले जाती हैं. इन सबके बीच सबसे अच्छी बात ये रही कि वहां मौजूद लाइफगार्ड्स के रहते उनकी जान बचा ली गई.


इस पूरी घटना का वीडियो ‘एबीसी न्यूज’ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है दक्षिणी कैलीफोर्निया में समुद्र के किनारे एक कपल वेडिंग फोटोशूट करवा रहा था. अभी वह फोटो के लिए अपने आपको तैयार ही कर रहे थे कि उनके पीछे से एक बड़ी लहर आई और दोनों को प्रशांत महासागर में बहाकर ले गई. हालांकि लाइफगार्ड्स ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया.



इसे भी पढ़ें : बच्चों को शख्स से बचाने के लिए कुत्ते ने खेला माइंड गेम- Video वायरल

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कपल समंदर के किनारे एक चट्टान मौजूद है. वीडियो में लड़के ने काला सूट पहन रखा है जबकि लड़की ने सफेद गाउन पहना हुआ है. वीडियो में कुछ लोग कपल को वहां समुद्र की लहरें आने के बारे में चिल्लाते हुए भी सुनाई दे रहे हैं. हालांकि समुद्र की बड़ी लहरों से बेपरवाह कपल कैमरामैन के साथ फोटोशूट करा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज