COVID-19: तमिलनाडु में कोविड-19 संक्रमितों का आंकड़ा 2000 से पार, 121 नए केस आए सामने

COVID-19: तमिलनाडु में कोविड-19 संक्रमितों का आंकड़ा 2000 से पार, 121 नए केस आए सामने
तमिलनाडु में अब तक 1,128 लोग इस संक्रमण से उबर चुके हैं (सांकेतिक तस्वीर)

मुख्यमंत्री के पलानीसामी (CM K Palaniswami) ने कहा कि लोग इस संक्रमण की गंभीरता को नहीं समझ रहे. सामाजिक दूरी (Social Distancing) जैसे मानदंडों के प्रति लोगों के गैरजिम्मेदाराना रवैये के कारण ही राज्य में संक्रमण (Infections) के मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2020, 9:55 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में मंगलवार को कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित 68 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई. अधिकारियों (Officers) ने बताया कि मंगलवार को राज्य में संक्रमण (Infection) के 121 नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल संक्रमित मरीजों (Patients) का आंकड़ा 2058 पहुंच गया.

सचिवालय (Secretariat) में शीर्ष अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के बाद मुख्यमंत्री के पलानीसामी (CM K Palaniswami) ने कहा कि लोग इस संक्रमण की गंभीरता को नहीं समझ रहे. सामाजिक दूरी (Social Distancing) जैसे मानदंडों के प्रति लोगों के गैरजिम्मेदाराना रवैये के कारण ही राज्य में संक्रमण (Infections) के मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है.

मंगलवार को आए 121 मामलों के साथ कुल मामलों की संख्या हुई 2 हजार के पार
एक सरकारी बुलेटिन के अनुसार 68 वर्षीय व्यक्ति को एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया गया था और कोविड-19 संक्रमण के कारण उसकी मृत्यु हो गई.
मंगलवार को संक्रमण के 121 नए मामले सामने आए जिसके बाद कल संक्रमित मरीजों (Infected Patients) का आंकड़ा 2058 पहुंच गया. मंगलवार को दर्ज हुए नए मामलों में एक पांच दिन की बच्ची भी शामिल थी.



बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य के विभिन्न अस्पतालों (Hospitals) में 27 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. अब तक 1,128 लोग इस संक्रमण से उबर चुके हैं.

दो पुलिस कर्मियों और एक फल विक्रेता को भी हुआ कोरोना वायरस का संक्रमण
इससे पहले तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी चेन्नई (Chennai) में दो पुलिसकर्मियों (Policemen) एवं कोयामबेडू बाजार में फल बेचने वाले एक व्यक्ति में मंगलवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण (Infection) पाया गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि प्रशासन ने चेन्नई (Chennai) में इलाकों को संक्रमणमुक्त करने के लिए दवा का छिड़काव शुरू किया है.

यह भी पढ़ें: सिंगापुर यूनिवर्सिटी ने बताई वो तारीख, जब भारत में खत्म हो जाएंगे कोरोना वायरस संक्रमण के नए केस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading