• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • राहुल गांधी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, संसद की कार्यवाही में नहीं ले रहे हिस्सा

राहुल गांधी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, संसद की कार्यवाही में नहीं ले रहे हिस्सा

भाजपा ने वैक्सीन ने लेने के लिए इससे पहले कांग्रेस नेता पर कई बार निशाना साधा था. (पीटीआई फाइल फोटो)

भाजपा ने वैक्सीन ने लेने के लिए इससे पहले कांग्रेस नेता पर कई बार निशाना साधा था. (पीटीआई फाइल फोटो)

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अप्रैल महीने में कोरोना से संक्रमित हुए थे. अब जानकारी सामने आ रही है कि संक्रमित होने के तीन महीने बाद उन्होंने वैक्सीन (Covid Vaccine) की पहली डोज लगवाई है. फिलहाल अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि भारत में लगाई जा रही वैक्सीन में से उन्होंने किस वैक्सीन की डोज ली है.

  • Share this:

    नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) ने कोरोना वायरस वैक्सीन (Corona Virus Vaccine) की पहली डोज ले ली है. न्यूज एजेंसी एएनआई के सूत्रों से यह जानकारी सामने आई. राहुल गांधी अप्रैल महीने में कोरोना से संक्रमित हुए थे. अब जानकारी सामने आ रही है कि संक्रमित होने के तीन महीने बाद उन्होंने वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है.

    फिलहाल अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि भारत में लगाई जा रही वैक्सीन में से उन्होंने किस वैक्सीन की डोज ली है. एएनआई से जुड़े पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी ने बुधवार को कोरोना वैक्सीन लगवाई थी और शायद इसी वजह से वह गुरुवार को संसद भी नहीं पहुंचे थे.

    बीजेपी प्रवक्ता ने ट्वीट कर पूछा सवाल
    गौरतलब है कि भाजपा ने वैक्सीन लेने के लिए इससे पहले कांग्रेस नेता पर कई बार निशाना साधा था. कुछ दिनों पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करके कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से वैक्सीन को लेकर सवाल किया था. उन्होंने पूछा था कि बीजेपी यह सवाल पूछना चाहती है कि आप (सोनिया गांधी), प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने वैक्सीन की पहली डोज कब ली थी. बीजेपी कई बार राहुल गांधी को वैक्सीन के मुद्दे पर घेर चुकी थी.

    बता दें कि भारत में पिछले एक दिन में कोरोना वायरस के 44 हजार से अधिक मामले सामने आए. ताजा आंकड़ों के बाद देश में कोरोना से संक्रमित होने वालों की संख्या 3 करोड़ 15 लाख 72 हजार 344 पहुंच गई. पिछले 24 घंटों में कोरोना से 555 लोगों की मौत हुई जिसके बाद इस वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 4 लाख 23 हजार 217 पहुंच गया है. देश में इस समय कोविड के कुल एक्टिव मामले 4 लाख 5 हजार 155 हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज