लाइव टीवी

ओडिशा: कोरोना मरीज के संपर्क में आया विधानसभा का कर्मचारी, पूरा स्टाफ क्वारनटीन

भाषा
Updated: March 27, 2020, 10:04 PM IST
ओडिशा: कोरोना मरीज के संपर्क में आया विधानसभा का कर्मचारी, पूरा स्टाफ क्वारनटीन
ओडिशा में कोरोना के तीन मामले आए सामने (फाइल फोटो)

ओडिशा विधानसभा (Odisha Assembly) का कर्मचारी सदन में ही काम करने वाले एक शख्स के संपर्क में आया था. जिसके बाद सभी स्टाफ को क्वारनटीन करने का फैसला किया गया है.

  • Share this:
भुवनेश्वर. ओडिशा विधानसभा (Odisha Assembly) के अध्यक्ष एस एन पात्रो ने शुक्रवार को राज्य में कोरोना वायरस (Coronavirus) के तीसरे रोगी के संपर्क में एक कर्मचारी के आने के बाद विधानसभा के सभी कर्मचारियों को ‘होम क्वारंटाइन’ पर जाने के लिए कहा है.

उन्होंने घोषणा की कि 30 मार्च को विधानसभा की कार्यवाही राज्य सचिवालय स्थित लोक सेवा भवन में संचालित की जाएगी. गौरतलब है कि कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर 13 मार्च को विधानसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी गई थी.

तीसरे मरीज के संपर्क में आया था कर्मचारी



उन्होंने कहा, ‘विधानसभा के एक कर्मचारी के कोविड-19 के तीसरे रोगी के संपर्क में आने के बाद, सभी अधिकारियों को स्वयं को घर में पृथक रखने की जरूरत है और घातक वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरी इमारत को संक्रमण-मुक्त किया जाएगा.’



लॉकडाउन के उल्लंघन के संबंध में 404 मामले दर्ज
बता दें कि ओडिशा पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कोविड-19 के प्रकोप को रोकने के लिए किए गए बंद और कोरोना के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने को लेकर पिछले 48 घंटे में 404 मामले दर्ज किए गए हैं. राज्य में कोरना वायरस से संक्रमण के कुल तीन मामले सामने आए हैं.

कोविड-19 के संबंध में जानकारियां देने वाले राज्य सरकार के मुख्य प्रवक्ता सुब्रतो बागची ने बताया कि 404 मामलों में से 380 मामले बंद के उल्लंघन, 10 मामले घर में पृथक रहने के नियमों के उल्लंघन करने और 14 मामले कोविड-19 से जुड़े अन्य मामलों के हैं. उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को राज्य सरकार ने समाचार पत्र को भी आवश्यक सेवा में शामिल कर दिया है.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन: दिल्ली से 60,000 मास्क लेकर गोवा पहुंचा नौसेना का विमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 9:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading